भाजपा ने की असम, केरल और तमिलनाडु चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने असम, केरल और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण के उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इस सूची में असम की एक, केरल की चार और तमिलनाडु की तीन सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किए गए हैं।

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति ने बुधवार को इन तीनों राज्यों के तीसरे चरण के मतदान के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए। भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करते हुए बताया कि असम की गौरीपुर विधानसभा सीट से बनेंद्र कुमार मुशहरी को उम्मीदवार बनाया गया है।

केरल की मानंतवाड़ी (एसटी) सीट से मुकुंदन पलियारा, करुनागापल्ली से बिट्टी सुधीर, कोल्लम से एम. सुनील और कलकूटम के शोभा सुरेन्द्रन को उम्मीदवार बनाया गया है।

जबकि तमिलनाडु की तली विधानसभा सीट से डॉ सी. नागेश कुमार, उदयकमंडलम से भोजराजन और विलवनकोड से आर. जयाशीलन को उम्मीदवार बनाया गया है।

Next Post

वायुसेना का ​मिग-21 बाइसन दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत

Wed Mar 17 , 2021
नई दिल्ली ।​ ​​ग्वालियर एय​​र बेस से ​लड़ाकू प्रशिक्षण मिशन के लिए रवाना हुआ भारतीय वायुसेना का एक ​​मिग-21 बाइसन विमान ​​बुधवार सुबह​ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ​इस दुर्घटना में आईएएफ ने ग्रुप कैप्टन ए गुप्ता को खो दिया। वायुसेना ने दुर्घटना का कारण पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी […]