छत्तीसगढ़ :सचिन तेंदुलकर ने शतकों का शतक बनाने का जश्न मनाया

रायपुर। भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने शतकों का शतक बनाने का जश्न एक बार फिर मनाया। इसका गवाह छत्तीसगढ़ बना है। साल 2012 में सचिन ने बांग्लादेश के खिलाफ 100वां शतक जड़ा था। इसकी यादों को आज भी संजोकर रखा गया है। रायपुर स्टेडियम में खेले जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान इसका जश्न मनाया गया।

सचिन ने स्टेडियम के आकार का दो केक काटा। पहला ड्रेसिंग रूम और दूसरा होटल में केक काटा गया। केक कटते ही ड्रेसिंग रूम में मस्ती का माहौल बन गया। सचिन को युवराज, इरफान पठान, युसूफ पठान, मोहम्‍मद कैफ ने घेर लिया। युवराज ने केक से क्रीम निकाला और सचिन को खिलाया और थोड़ा सा लगा भी दिया।

सचिन ने हंसते हुए युवराज को रोका और दूसरे साथियों के साथ जश्‍न को साझा करने का इशारा किया। इसके बाद युवराज सहित वहां मौजूद खिलाड़ि‍यों ने एक अन्‍य खिलाड़ी का चेहरा पूरी तरह से केक से रंग दिया। रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज के मैच खेलने के लिए भारतीय टीम के धुरंधर रायपुर में हैं।

सचिन ने रायपुर में इंडिया लीजेंड्स टीम के साथ केक काटकर सेलिब्रेशन करते नजर आए। बी सी सी आई ने ट्वीटकर उनको बधाई दी है। साथ ही कहा कि 9 साल पहले सचिन तेंदुलकर ने 100वां इंटरनेशनल सेंचुरी बनाया था। ये रिकॉर्ड अब भी बरकरार है।

Next Post

Free Indiana Port Machines

Thu Mar 18 , 2021
Bank add-ons are really a crucial feature designed for a lot of the dissipated online sites, taking into consideration that it is actually probably the most revolutionary software programs carriers in your web based gambling industry. You can earn Amazon online item charge cards for the purpose of spreading Doubledown, […]