Honor कंपनी का यह दमदार स्‍मार्टफोन इस दिन देगा दस्‍तक, यह होगा खास

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Honor अपने लेटेस्‍ट व दमदार स्मार्टफोन Honor V40 Lite Luxury Edition को चीन में 23 मार्च को लॉन्च कर सकती है । कंपनी ने इस फोन के लॉन्चिंग की जानकारी वहां के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर दी है। इसके साथ ही कंपनी ने फोन के डिजाइन को भी रिवील किया है। यह स्मार्टफोन ग्रीन और सिल्वर ह्यूज कलर में पेश किया जाएगा और इसमें पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा। इसके साइड में कर्व्ड एज हैं और बैक में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं।

इस फोन के वीडियो टीजर में फोन के डिजाइन का खुलासा कर दिया है और यह भी बताया गया है कि इस फोन में कैप्सूल लाइक मॉड्यूल वाला क्वाड कैमरा मिलेगा जिसमें एक लार्ज सेंसर और तीन स्माल सेंसर्स होंगे। डिस्प्ले का साइड कर्व्ड है और इसके बॉटम में लाइट चिन दी गई है। इसके अलावा इस फोन को कई वेबसाइट्स जैसे JD।com और ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर बुकिंग के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है।

Honor V40 Lite Luxury Edition के संभावित फीचर्स
Honor V40 Lite Luxury Edition स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसे अभी रिवील नहीं किया गया है लेकिन टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने इस फोन के लॉन्स से पहले ही इसके कुछ फीचर्स को रिवील कर दिया है। इसके मुताबिक फोन में 6.57 इंच का फुल-HD+ (1,080×2,340 pixels) डिस्प्ले मिलेगा जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैम्पलिंग रेट के साथ आता है। इसके अलावा यह उम्मीद की जा रही है कि ये फोन MediaTek Dimensity 800U SoC प्रोसेसर से पावर्ड होगा।

Honor V40 Lite Luxury Edition कैमरा और बैटरी फीचर्स
कैमरे की बात करें तो Honor V40 Lite Luxury Edition में रियर में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और दो-दो मेगापिक्सल के दो अन्य सेंसर्स मिलेंगे। इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,800mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 66W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। इस फोन के साइज की बात करें तो इसका डाइमेंशन 160.12×74.1×7.64mm का होगा और इसका वेट 169 ग्राम होगा। कंपनी इस फोन के कीमत का खुलासा 23 मार्च को लॉन्च के दौरान करेगी ।

Next Post

गुरुवार का राशिफल

Thu Mar 18 , 2021
युगाब्ध-5122, विक्रम संवत 2077, राष्ट्रीय शक संवत-1942 सूर्योदय 06.15, सूर्यास्त 06.20, ऋतु – बसंत फाल्गुन शुक्ल पक्ष पंचमी, गुरुवार, 18 मार्च 2021 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का […]