रानी मुखर्जी कर रही अपने जन्‍मदिन की तैयारियां, सीधे फैंस होगी चर्चा

मुंबई। आने वाले रविवार यानी 21 मार्च को जन्मदिन मनाने जा रहीं रानी मुखर्जी ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल सोशल मीडिया से दूर रहने वाली रानी मुखर्जी जन्मदिन पर यशराज फिल्म्स के अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए प्रशंसकों से बात करेंगी। रानी मुखर्जी ने कहा, ‘चूंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और मै अपने प्रशंसकों के साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वो सालों से मेरे लिए बड़े सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे हैं। ऐसे में वार्षिक सोशल मीडिया इंटरैक्शन के जरिए मैं उनसे जुड़ूंगी’।

 

रानी ने आगे कहा कि, ‘मैं अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाने से पहले मैं अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। उनके प्यार और समर्थन ने मुझे प्रेरित किया है और मेरी फिल्मों को पसंद किया है। ऐसे में ये एक तरीका है कि मैं अपने फैंस का धन्यवाद करुं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया’।

गौरतलब है कि बॉलीवुड सितारों को पहले आम लोग सिर्फ फिल्मों में ही देखते थे, लेकिन सोशल मीडिया के आ जाने से सितारों की जिंदगी की पल पल की खबर दर्शकों तक पहुंच जाती है। स्टार्स भी अपने फैंस के साथ खास तस्वीरें और वीडियो साझा करना पसंद करते हैं। वहीं आज भी कुछ सितारे ऐसे हैं जो सोशल मीडिया से खुद को दूर रखते हैं। इसमें रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है। रानी ने अब तक खुद को सोशल मीडिया से दूर रखा है, लेकिन अब उन्होंने फैसला किया है कि वो अपने जन्मदिन पर फैंस से रूबरू होंगी।

रानी ने अपने जन्मदिन से पहले अपने फैंस को ये खास तोहफा देने की घोषणा कर दी है जिसे लेकर उनके चाहने वाले काफी उत्साहित हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी बहुत जल्द फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आएंगी। उनकी पिछली फिल्म ‘मर्दानी 2’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

Next Post

मालदीव में क्‍या कर रही है हिना खान, देखें तस्‍वीरों में

Fri Mar 19 , 2021
मालदीव। हाल ही में बिग बॉस 14 में जलवा बिखेर चुकीं टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों वैकेशन का आनंद उठा रही हैं। इसके लिए वे एक बार फिर से मालदीव पहुंच गई हैं। हिना अकेली ही मालदीव का लुत्फ नहीं उठा रहीं बल्कि उनके साथ ब्वॉयफ्रेंड रॉकी […]