Ambrane Dots 38 और NeoBuds 33 (TWS) इयरफोन्‍स भारत में पेश, जानें कीमत

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Ambrane ने अपने लेटेस्‍ट व शानदार Ambrane Dots 38 और NeoBuds 33 true wireless stereo (TWS) ईयरफोन्स को जबरदस्‍त फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च कर दिया गया है । दोनों ही ईयरफोन IPX4 वाटर रसिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं। इन वायरलेस ईयरबड मॉडल्स में काफी कुछ एक समान है, जिसमें चार्जिंग केस की बैटरी क्षमता, ड्राइवर्स के साइज़ के साथ-साथ Bluetooth v5.0 शामिल हैं। Ambrane Dots 38 और NeoBuds 33 दोनों में टच-सेंसिटिवी एरिया फीचर किया गया है, ताकि म्यूज़िक व कॉलिंग को कंट्रोल किया जा सके। हालांकि, दोनों में मौजूद प्रमुख अंतर की बात करें, तो एम्ब्रन डॉट्स 38 सिंगल चार्ज पर दोनों में से ज्यादा इस्तेमाल किया जा सकता है।

Ambrane Dots 38 इयरफोन्‍स फीचर्स
Ambrane Dots 38 ईयरफोन्स मजबूत वायरलेस कनेक्शन के लिए Bluetooth v5.0 के साथ आते हैं। इनमें 10mm डायनमिक ड्राइवर्स और कॉलिंग के लिए इन-बिल्ट माइक दिए गया है। इनमें मल्टीपल टच सेंसर मौजूद हैं, जो कि म्यूज़िक कंट्रोल करने, कॉल करने व वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट करने के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं। जैसे कि हमने बताया यह ईयरबड्स IPX4 वाटर रसिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं।

बैटरी की बात करें, तो Ambrane Dots 38 ईयरबड्स को लेकर दावा किया गया है कि यह 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाते हैं और चार्जिंग केस के साथ इसमें 16 घंटे तक की बैटरी क्षमता मिलती है। प्रत्येक ईयरबड्स में 40 mAh की बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 300 mAh की बैटरी दी गई है। Ambrane, के अनुसार, ईयरफोन्स को यूएसबी टाइप-सी केबल के साथ 1.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

Ambrane Dots 38 और Ambrane NeoBuds 33 कीमत व उपलब्‍धता ( price and availability)
Ambrane Dots 38 कंपनी की वेबसाइट पर व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध है। कंपनी के अनुसार, यह ईयरफोन Flipkart पर भी खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। इन्हें 2,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है, लेकिन कंपनी की वेबसाइट से आप इसे डिस्काउंटेड कीमत में 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं। Ambrane NeoBuds 33 भी खरीद के लिए कंपनी की वेबसाइट, Amazon और Flipkart पर उपलब्ध हैं। इन ईयरफोन्स को 1,799 रुपये में लॉन्च किया गया है, लेकिन इसे आप Ambrane ऑनलाइन स्टोरेज से महज 1,199 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि Amazon और Flipkart पर इसे 899 रुपये में खरीदा जा सकता है। ईयरफोन्स में आपको ब्लैक, इंडिगो ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

Ambrane NeoBuds 33 इयरफोन फीचर्स
AmbraneNeoBuds 33 ईयरफोन्स के फीचर्स Ambrane Dots 38 से मेल खाते हैं। इनमें भी Bluetooth v5.0 और 10mm डायनमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। ईयरफोन्स में कॉलिंग के लिए इन-बिल्ट माइक और मल्टीपल टच सेंसर मौजूद हैं, जो कि म्यूज़िक कंट्रोल करने, कॉल करने व वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट करने के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं। Ambrane Dots 38 की तरह यह ईयरफोन्स भी IPX4 वाटर रसिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं।

Ambrane NeoBuds 33 को लेकर दावा किया गया है कि सिंगल चार्ज पर Ambrane Dots 38 की तुलना में थोड़े कम समय की यूसेज प्रदान करता है। इसे सिंगल चार्ज पर आप 3.5 घंटे तक इस्तेमल कर सकते हैं। वहीं, इसके चार्जिंग केस की बैटरी क्षमता 15 घंटे तक की है। प्रत्येक ईयरबड्स में 35 mAh की बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 300 mAh की बैटरी दी गई है। Ambrane के अनुसार, ईयरफोन्स को यूएसबी टाइप-सी केबल के साथ 1.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

Next Post

तंजानिया : सामिया सुलुहू हसन बनी पहली महिला राष्ट्रपति

Fri Mar 19 , 2021
दोदोमा। तंजानिया में शुक्रवार को राष्ट्रपति सामिया सुलुहू हसन पहली महिला राष्ट्रपति बनी हैं। डारेस सालाम में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान 61 साल की हसन ने लाल स्कार्फ और कालासूट पहना हुआ था। इससे पहले उन्होंने मिलिट्री परेड से कैनन सैल्यूट लिया। संविधान के अनुसार साल 2025 तक सामिया […]