दिल्ली कैपिटल्स ने लांच की टीम की नई जर्सी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रैंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने लीग के अगले संस्करण से पहले टीम की नई जर्सी लांच की है। जेएसडब्ल्यू-जीएमआर के सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने अपने कार्यालय में टीम के कुछ शीर्ष प्रशंसकों को बुलाकर उनके सामने टीम की नई जर्सी लांच की। यही नहीं दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ विनोद बिष्ट ने भेंटस्वरूप उन्हें नई जर्सी प्रदान भी की।

दिल्ली कैपिटल्स ने एक विज्ञप्ति में कहा कि इन प्रशंसकों ने खिलाड़ियों से भी पहले नई जर्सी देखी और प्राप्त किया। दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट ने जर्सी लांच के समय कप्तान श्रेयस अय्यर से विडियो कालिंग पर बात भी की। जिसमें उन्होंने कहा, “मैं आप लोगों से काफी जल रहा हूँ क्योंकि ये नई जर्सी सबसे पहले आप सभी को पहनने को मिली। जिसे धारण करने के लिए मैं काफी बेताबी भी हूँ।”

बता दें कि अय्यर इस समय इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला में भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने इस महीने की शुरुआत में, लीग के लिए शेड्यूल की घोषणा की। लीग 9 अप्रैल से 30 मई तक देश के छह स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना करेगी।

Next Post

मुश्किलों में फंसे बाबर आजम, लाहौर कोर्ट ने केस दर्ज करने का दिया आदेश

Fri Mar 19 , 2021
लाहौर। लाहौर कोर्ट ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर केस दर्ज करने का आदेश दिया है। दरअसल,बाबर पर लाहौर की एक महिला हमीजा मुख्तार ने पिछले साल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ब्लैकमेलिंग और प्रताड़ित करने के संगीन आरोप लगाए थे। इसके बाद उन्होंने कोर्ट की शरण ली थी। […]