मालदीव में क्‍या कर रही है हिना खान, देखें तस्‍वीरों में

मालदीव। हाल ही में बिग बॉस 14 में जलवा बिखेर चुकीं टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों वैकेशन का आनंद उठा रही हैं। इसके लिए वे एक बार फिर से मालदीव पहुंच गई हैं। हिना अकेली ही मालदीव का लुत्फ नहीं उठा रहीं बल्कि उनके साथ ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी मौजूद हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्हें मस्ती करके देखा जा सकता है।

हिना खान को वैकेशन्स बहुत पसंद हैं। वहीं मालदीव्स से उनका खासा लगाव है। तभी तो फुरसत मिलते ही अभिनेत्री बैग पैक कर मालदीव के समंदर किनारे छुट्टियां बिताने चल देती हैं। और हिना की यह ट्रिप कभी भी हो जाती है। अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी झक्कास फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है। इसके पहले उन्होंने कुछ रील वीडियोज शेयर किए थे, जिसमें वे रात के समय एक रेस्टोरेंट में रॉकी का हाथ पकड़े बैठी थीं। साथ ही अपने फैंस को बताया था कि रॉकी उनके लिए कितने खास हैं।

 

हिना खान ने अपने वैकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि पूरा एल्बम ही अपलोड कर दिया है। हालांकि, वे जब से मालदीव गई हैं तब से ही लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। साथ ही अपने फैंस को अपडेट देते हुए हर खास चीज की झलक भी दिखा रही हैं। फिर चाहे वो समुद्री किनारा हो या फिर मालदीव की कोई खास चीज।

अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं। ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ छुट्टियां बिताने गईं हिना खान फुल ऑन मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। साथ ही उनका फैशनेबल स्टाइल भी देखने लायक है। हिना ने मल्टी कलर की प्रिंटेड ईजी-ब्रीजी आउटफिट पहन रखी है। उनके सिर पर लगी हैट कंपलीट ट्यूरिस्ट वाला लुक दे रही है। साथ ही उन्होंने पैरों में स्टाइलिश स्लीपर कैरी की है और काले चश्मे के साथ हिना कहर ढा रही हैं।

फोटो शेयर कर हिना ने कैप्शन में लिखा ‘यात्रा आपको अधिक शक्ति देती है। यह मेरी तरह की खुशनुमा जगह है।’ हिना की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। सभी ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ भी कहें लेकिन हिना का स्टाइल और फैशन देखते ही बन रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि हिना बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी जबरदस्त टक्कर दे रही हैं।

Next Post

एक साथ चुनाव से मतदाता की उदासीनता होगी दूर

Fri Mar 19 , 2021
– प्रमोद भार्गव संसदीय समिति ने देश में एक साथ चुनाव कराने की वकालत की है। कहा है कि यदि लोकसभा, विधानसभा, नगर निकायों और पंचायतों के चुनाव एक साथ होते हैं तो लंबी चुनाव प्रक्रिया के चलते मतदाता में जो उदासीनता छा जाती है, वह दूर होगी। एक साथ […]