सडक दुर्घटनाः कार-ट्रक भिंडत में तीन की मौत

सिवनी। जिला मुख्यालय से नागपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित ग्राम कलबोडी के समीप शुक्रवार सुबह एक सडक दुर्घटना में 01 महिला और 02 पुरूषों की मौत हो चुकी है वहीं एक बालिका घायल है।
प्रत्यक्षदशिर्यो के अनुसार जिला मुख्यालय से लगभग 12 किलोमीटर दूर नागपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित ग्राम कलबोडी के समीप वाहन क्रमांक एम.पी.20 सी.डी. 3358 एक ट्रक के पीछे जा घुसा जिससे कार में सवार एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं अन्य घायलों को जिला चिकित्सालय सिवनी रिफर किया गया है।
प्रत्यक्षदशिर्यो की अनुसार कार में सवार परिवार तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। इस घटना क्रम में अन्य दो लोगों की और मृत होने की जानकारी प्राप्त हो रही है। वहीं एक अन्य बच्ची घायल है जिसका उपचार जिला चिकित्सालय सिवनी में किया जा रहा है। कार में सवार परिवार सिवनी जिले के भैरोगंज क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे है।
कुरई थाना प्रभारी मनोज कुमार गुप्ता ने शुक्रवार की सुबह जानकारी दी कि एनएच44 में हुई सडक दुर्घटना में घटना स्थल पर एक व्यक्ति मृत हो गया था  तथा अन्य दो घायलों की मौत जिला चिकित्सालय में हो गई है। इस घटना क्रम में एक बालिका घायल है जिसका उपचार जिला चिकित्सालय सिवनी में किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में अग्रिम कार्यवाहियां कर रही है।

Next Post

चंद्रमा पर जमीन देखने जाएगी नासा की टीम, जानें क्‍यों?

Fri Mar 19 , 2021
न्यूयॉर्क। चांद पर बसने और वहां पर एक घर हो, ऐसा सोचते ही किसी का भी मन रोमांचित हो सकता है। चंद्रमा की यात्रा से लेकर चांद पर जमीन खरीदने की खबरें तो आती ही रहती हैं। जाहिर है जब इंसान चांद पर जमीन खरीदेगा तो वहां बसने की भी […]