Benelli ने भारत में पेश की नई Benelli TRK 502X बाइक, इतनी है कीमत

Benelli वाहन निर्माता कंपनी ने अपनी लेटेस्‍ट व दमदार एडवेंचर बाइक TRK 502X को लॉन्च शानदार फीचर्स के साथ भारत में लांच कर दिया कर दिया है। इतो इस बाइक को 500 cc का पैरलल ट्विन इंजन के साथ पेश किया गया है जो BS 6 एमिशन नॉर्म्स (BS 6 Emission Norms) के अनुरूप हैस बाइक को 5,19,900 रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च किया गया है। आपको बात दें कि यह एडवेंचर बाइक कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है । ये मोटरसाइकिल तीन कलर ऑप्शन में अवेलेबल होगी जिनमें रेड और प्योर ह्वाइट की कीमत 5,29,900 रुपये (एक्स-शोरूम) है तो वहीं मटैलिक डार्क ग्रे बेस कलर ऑप्शन है जिसकी कीमत 5,19,900 रुपये (एक्स-शोरूम) होगी।

आपको बता दें कि कंपनी ने बाइक की लॉन्चिंग के साथ यह घोषणा भी की है कि जिस कीमत में इन बाइक को लॉन्च किया गया है वो इसका इंट्रोडक्ट्री प्राइज है जिसे कभी भी बढ़ाया जा सकता है, ऐसे में ग्राहकों को आगे चलकर इस मोटरसाइकिल को खरीदने के लिए ज्यादा कीमत चुकानी पड़ सकती है। अगर ग्राहक Benelli TRK 502X को बुक करना चाहते हैं तो उन्हें इसके लिए 10,000 रुपये का टोकन अमाउंट चुकाना पड़ेगा। देश भर में मौजूद कंपनी की 41 अधिकृत Benelli डीलरशिप में से किसी में भी इसकी बुकिंग की जा सकती है।

Benelli TRK 502X बाइक खासियत
आपको बता दें कि ये TRK रेंज की दूसरी मोटरसाइकिल है जिसे बेहतरीन ग्राउंड क्लियरेंस और बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है। इंजन और पावर की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में 500 cc का पैरलल ट्विन इंजन लगाया गया है जो BS 6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप है। ये इंजन 8500rpm पर 47.5PS की मैक्सिमम पावर और 6000rpm पर 46Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह सक्षम है। ये इंजन 6-speed गियरबॉक्स से लैस है।

नए TRK 502X को बेहतरीन अपडेट्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है जिनमें एक अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नए हैंडगार्ड, मिरर्स के पीछे एक टेक्सचर्ड फिनिश और बॉडी कलर्ड फ्रंट मडगार्ड जैसे फीचर्स शामिल हैं। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एक डिजी-एनालॉग यूनिट है और उसी लेआउट का इस्तेमाल करता है, लेकिन एनालॉग टैकोमीटर और छोटे डिजिटल डिस्प्ले अब बैकलिट हैं।

Next Post

जापान में भूकंप का तेज झटका, सुनामी का अलर्ट जारी

Sat Mar 20 , 2021
टोक्यो। जापान में शनिवार को भूकंप का तेज झटका आया। इसकी तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 7.2 मापी गई है। जापान के उत्तरपूर्वी तटीय इलाके में भूकंप के बाद सुनामी की चेतावनी जारी की गई है। अभी हाल में ही 11 मार्च को जापान में आए भयंकर भूकंप व सुनामी का […]