Lava ने तीन जबरदस्‍त टैबलेट भारत में किये पैश, जानें कीमत व फीचर्स

भारतीय इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Lava ने खास छात्रों के लिए अपने तीन दमदार टैबलेट Lava Magnum XL, Aura और Ivory को जबरदस्‍त फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इन तीनों टैबलेट में शानदार डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने इन तीनो टैबलेट को कई आकर्षक फीचर्स से लैस किया है । इसके अलावा यूजर्स को सभी टैबलेट में Wi-Fi+4G का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं लावा के तीनों नए टैबलेट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Lava Magnum XL, Aura और Ivory कीमत
बात करें करे कीमत की तो Lava Magnum XL टैबलेट की असल कीमत 15,499 रुपये है, लेकिन इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Lava Aura टैबलेट की असल कीमत 12,999 रुपये है, लेकिन इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Lava Ivory टैबलेट की असल कीमत 9,499 रुपये है, लेकिन इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से केवल 7,399 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Lava Magnum XL टैबलेट खास फीचर्स
Lava Magnum XL टैबलेट में 10.1 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 6,100mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को टैबलेट में 2MP का फ्रंट कैमरा और 5MP का रियर कैमरा मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Lava Magnum XL टैबलेट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।

Lava Aura खास फीचर्स
Lava Aura टैबलेट में 8 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में 5,100mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को टैबलेट में 5MP का फ्रंट कैमरा और 8MP का रियर कैमरा मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Lava Aura टैबलेट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।

Lava Ivory खास फीचर्स
Lava Ivory टैबलेट में 7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को टैबलेट में 2MP का फ्रंट कैमरा और 5MP का रियर कैमरा मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Lava Ivory टैबलेट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2GHz वाला क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है।

Next Post

ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन : सेमीफाइनल में पहुंची पीवी सिंधु

Sat Mar 20 , 2021
बर्मिंघम। भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। सिंधु ने शुक्रवार (स्थानीय समय) रात खेले गए पर रोमांचक क्वार्टरफाइनल मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची पर रोमांचक जीत दर्ज की। सिंधु ने […]