नेटफ्लिक्स पर 16 अप्रैल आ रही है ‘अजीब दास्तां’, ट्रेलर जारी

मुंबई। डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) की आने वाली फिल्म ‘अजीब दास्तां’ (Ajeeb Daastaans) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्म में चार कहानियों को चार अलग-अलग पहलूओं के साथ पेश किया जाएगा. जिनकी लाइफ में अलग-अलग ट्विस्ट देखने को मिलेंगे और सभी किरदारों की जिंदगी एक दूसरे की आपस में जुड़ती दिखेगी. ट्रेलर से फिल्म की कहानी का पता नहीं चल रहा है लेकिन ये फिल्म टिवस्टों से भरपूर है. ट्रेलर में चार अलग-अलग कहानियों की झलक मिलती है.

इन कहानियों को निर्देशक शंशाक खेतान (Shashank Khaitan), राज मेहता (Raj Mehta), नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) और केयोज ईरानी (Kayoze Irani) ने निर्देशित किया है. ट्रेलर की शुरुआत होती है फातिमा सना शेख के एक धांसू डॉयलॉग के साथ. फिल्म 16 अप्रैल 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. लेकिन उससे पहले ही इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में जबरदस्त थ्रिलर और सस्पेंश की भरमार है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ट्रेलर को शेयर किया है. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि ‘अजीब दास्तां एक सहयोगी प्रयास है, जिसमें चार अलग-अलग टैलेटेंड व्यक्ति, 4 अलग- अलग कहानियों को बुनने के लिए साथ आए हैं. जो कि हकीकत में थोड़ा अजीब है’.

करण जौहर ने आगे लिखा कि ‘मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हर एक अपने कैनवास को सिनेमा और कहानी कहने की अपनी परछाई के साथ कैसे दिखाता है! कुछ कहानियां आपको कहीं ले जाती हैं, लेकिन ये 4 कहानियां ऐसी जगह ले जाएगीं, जो आपने कभी नहीं सोचा था. ‘अजीब दास्तान’ का प्रीमियर 16 अप्रैल को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा.’

हाल ही में इस फिल्म के टीजर को जारी किया गया था. ट्रेलर की तरह ही इस फिल्म के टीजर ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. इस फिल्म में फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अरमान, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानल कौल और तोता रॉय जैसे कलाकार शामिल हैं.

नेटफ्लिक्स की इस ओरिजनल फिल्म में शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवान और कायोज ईरान द्वारा निर्देशित चार कहानियों का एक संग्रह है. इस फिल्म को करण जौहर और अपूर्वा मेहता द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म का प्रीमियर 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होगा. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि फिल्म में चार अलग-अलग कहानियों को चार अलग-अलग फिल्म मेकर्स ने बड़े अच्छे से बनाया है. यकीनन इन कहानियों में जिंदगी के तमाम रोमांचक मोड़ देखने को मिलेंगे.

Next Post

अक्षय कुमार से विराट कोहली हार गए, जानें क्‍या है मामला?

Sat Mar 20 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिटनेस के सभी कायल हैं. अपनी संयमित दिनचर्या के चलते अक्षय पार्टी वगैरह में कम ही दिखाई देते हैं. अपनी फिटनेस की वजह से ही वो एक साल में 15-15 फिल्मों में काम कर लेते हैं. जबकि अन्य अभिनेता बमुश्किल 9-10 फिल्मों […]