मप्र में फिर बन रही संकट की स्थिति, सभी अनिवार्य रूप से लगाएं मास्क: सीएम शिवराज

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार गंभीर हो रहा है। प्रदेश में एक बार फिर संकट की स्थिति बन रही है। कोविड-19 के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए प्रदेश के इंदौर, भोपाल एवं जबलपुर शहरों में शनिवार रात 10.00 बजे से सोमवार प्रात: 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। फिर से गंभीर स्थिति न हो, इससे बचने के लिए जनता से अनुरोध है कि सभी अनिवार्य रूप से मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग रखें।
[relpost]
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को प्रदेशवासियों के नाम संदेश में कहा कि प्रिय भाइयों-बहनों, कोरोना संक्रमण लगातार गंभीर हो रहा है। कोविड-19 संक्रमण को रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, लेकिन आपसे प्रार्थना है, अपना सहयोग दें, कृपया मास्क जरूर लगाएं। आप मास्क नहीं लगाते तो आप न केवल अपनी, बल्कि अपनों की भी जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं। परिवार-समाज को संकट में डाल रहे हैं। याद रखें, कोरोना संक्रमण रोकने का सबसे प्रभावी उपाय मास्क लगाना है। आप मास्क लगाकर कोरोना संक्रमण रोकने में अपना योगदान दें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए इंदौर, भोपाल एवं जबलपुर शहर में शनिवार रात्रि 10.00 बजे से सोमवार प्रात: 6.00 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाएं तथा उद्योग चालू रहेंगे। इसके साथ ही भोपाल, इंदौर एवं जबलपुर में आगामी 31 मार्च तक स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। सरकार सभी आवश्यक इंतजाम कर रही है, परन्तु संक्रमण रोकने के लिए आप सभी का पूरा सहयोग बहुत जरूरी है। मेरा प्रदेश की जनता से अनुरोध है कि सभी अनिवार्य रूप से मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग रखें, कहीं भीड़ न करें तथा कोरोना संक्रमण को रोकने में अपना योगदान दें।

Next Post

बांग्लादेश में बढ़ रहा हिन्‍दुओं पर हमले, घरों में तोड़फोड़ करने वाला गिरफ्तार

Sat Mar 20 , 2021
ढाका। बांग्लादेश के सिलहट (Sylhet) में पुलिस ने शनिवार को इस सप्ताह के शुरू में 87 हिंदू परिवारों के घरों में तोड़फोड़ करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया किया। पुलिस जांच ब्यूरो (PBI) के अधिकारियों द्वारा शाहिदुल इस्लाम नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। […]