ला लीगा : रियल मेड्रिड ने सेल्टा विगो को 3-1 से हराया

मेड्रिड। स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा मुकाबले में रियल मेड्रिड ने सेल्टा विगो को 3-1 से हरा दिया। इस मैच में करीम बेंजेमा ने रियल मेड्रिड के लिए दो गोल किये। फ्रांस के स्ट्राइकर बेंजेमा ने शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में 20वें और 30वें मिनट में गोल किए। बेंजेमा के अलावा एसेंसियो ने इंजुरी टाइम में गोल दागा।

बेंजेमा का इस सीजन में रियल मेड्रिड के लिए सभी प्रतियोगिताओं में यह 23वां गोल है। सेल्टा विगो के लिए एकमात्र गोल मिना लोरेंजो ने 40वें मिनट में किया। इस जीत के बाद रियल मेड्रिड की टीम 28 मैचों में 68 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई है और अब वह टेबल टॉपर एटलेटिको मेड्रिड से तीन अंक ही पीछे है। रियल मेड्रिड ला लीगा में घर से बाहर पिछले 10 मैचों से अजेय है। हालांकि टीम ने पिछले चार मैचों से एक भी क्लीन शीट हासिल नहीं की है।

Next Post

पाकिस्‍तान में कम नहीं हो रहे कोरोना के मरीज, 12 देशों की उड़ानों पर रोक

Sun Mar 21 , 2021
इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (corona virus) ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। देश में आठ महीने बाद सबसे अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। संक्रमण(Infection) के मामलों में वृद्धि को देखते हुए पाकिस्तान ने कोविड-19 (Covid-19) मानक संचालन प्रक्रियाओं (SOP) के तहत दक्षिण अफ्रीका, […]