मनसुख हिरेन मौत मामले में दो लोग गिरफ्तार

मुंबई । एंटी टेरोरिस्ट स्काड (ATS) ने मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) मौत मामले में रविवार को सुबह दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले की गहन छानबीन एटीएस (ATS) कर रही है। एटीएस (ATS) ने शनिवार की रात को मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) मौत मामले में निलंबित पुलिसकर्मी विनायक शिंदे (Vinayak Shinde) व बुकी नरेश धारे (Naresh Dhare) को हिरासत में लिया था। इन दोनों से गहन छानबीन के बाद रविवार को एटीएस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास जिलेटिन भरी स्कार्पियो 25 फरवरी को पुलिस ने बरामद की थी। मनसुख हिरेन इसी स्कार्पियो गाड़ी के मालिक थे। इसके बाद मनसुख हिरेन का शव मुंब्रा स्थित रेतीबंदर खाड़ी से बरामद किया गया था। इस मामले को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने जोरदार तरीके से उठाया था और मामले की जांच नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) से करवाए जाने की मांग की थी। राज्य सरकार ने इस मामले की जांच एटीएस को सौंपी है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मनसुख हिरेन मौत मामले की भी जांच एनआईए को दी है। इसी वजह से इन दोनों को एनआईए अपनी हिरासत में ले सकती है।

Next Post

आज के दौर में देश को जरूरत है भगत सिंह जैसे नौजवानों की

Sun Mar 21 , 2021
नजरिया | 23 मार्च 1931 को भगत सिंह का शहीदी दिवस है। भगत सिंह के विचार बहुत महत्वपूर्ण हैं वे एक चिंतक, विचारक और दार्शनिक भी थे। वे अपने समाज व देश की विभिन्न समस्याओं का गहरा विचार मंथन करते थे। इस गौरवशाली परंपरा से नई पीढ़ी को अवगत कराना […]