बीएसएफ जवानों ने पाक घुसपैठिया को मार गिराया

श्रीगंगानगर । अनूपगढ़ (Anupgarh) इलाके में पाकिस्तान (Pakistan) से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सजग बीएसएफ जवानों (BSF Soldier) ने पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ का प्रयास कर रहे एक पाक घुसपैठिए को शनिवार शाम को शेरपुर पोस्ट के समीप मार गिराया। तलाशी के दौरान घुसपैठिए के पास से कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है।

उल्लेखनीय है कि पंद्रह दिन पहले भी इसी क्षेत्र में सतर्क बीएसएफ जवानों (BSF Soldier) ने एक पाक घुसपैठिए को ढेर किया था। मारे गए घुसपैठिए का शव अभी तक अनूपगढ़ के अस्पताल की मोर्चरी में ही रखा हुआ है।

अनूपगढ़ थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि इलाके में शेरपुर पोस्ट के समीप शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे एक पाकिस्तानी घुसपैठिया जीरो लाइन पार करते हुए ताराबंदी की तरफ आते हुए दिखाई दिया। उसको जवानों ने रुकने को कहा लेकिन वह नहीं रुका और तारबंदी की तरफ आने लगा। इस पर पोस्ट पर तैनात बीएसएफ के जवान सतर्क हो गए। जब घुसपैठिया तारबंदी के पास पहुंचा तो उससे फिर रुकने को कहा गया लेकिन वह नहीं माना। इस पर वहां तैनात जवानों ने फायरिंग कर दी, जिसमें पाक घुसपैठिया ढेर हो गया। मामले की सूचना जवानों ने कमांडेंट व अन्य अधिकारियों को दी। इस पर बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। वहीं घुसपैठिए के आसपास व उसकी तलाशी ली गई तो कोई संदिग्ध सामान आदि फिलहाल नहीं मिला है। बीएसएफ के जवान वहां सर्च अभियान चला रहे हैं।

Next Post

भाजपा आज जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, शाह पहुंचे बंगाल

Sun Mar 21 , 2021
कोलकाता । पश्चिम बंगाल (West Bengal) के चुनावी समर में सरकार गठन का लक्ष्य लेकर चल रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज रविवार को अपना घोषणा पत्र (manifesto) जारी करने जा रही है। इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) बंगाल पहुंच चुके हैं। अमित शाह (Amit Shah) […]