उप्र : जहरीली शराब पीने से चार की मौत, तीन गंभीर

चित्रकूट । प्रयागराज में जहरीली शराब से 12 से अधिक लोगों की मौतों का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र स्थित खोपा गांव में रविवार को जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर के बाद प्रयागराज मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। जिला अधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

राजापुर थाना क्षेत्र के खोपा गांव में शनिवार की देर रात को कई लोगों ने एक साथ बैठकर कच्ची शराब पी थी। शराब पीने के बाद सभी लोग अपने-अपने घर चले गए। देर रात सभी की अचानक हालत बिगड़ने लगी। रविवार की सुबह 40 वर्षीय मुन्ना सिंह और 65 वर्षीय सीताराम सिंह बघेल, सत्यम और दुरविजय की मौत हो गई। जबकि अनमोल सिंह, दादू सिंह, छोट्टन को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल, एसडीएम राहुल कश्यप, राजापुर पुलिस क्षेत्राधिकारी रामप्रकाश, थाना प्रभारी अनिल सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। चार लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है कि नहीं यह जांच के बाद ही सामने आएगा। जिनकी हालत खराब हुई है, उन्हें इलाज के लिए प्रयागराज मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

Next Post

वरुण धवन ने पत्नी संग फोटो शेयर कर लिखा- हम हनीमून पर नहीं हैं

Sun Mar 21 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की है. उनकी शादी 24 जनवरी को हुई है. वरुण अभी आने वाली फिल्म भेड़िया (Bhediya) की शूटिंग (Shooting) में बिजी हैं. वे अपनी फिल्म की शूटिंग इस समय अरुणाचल प्रदेश […]