वरुण धवन ने पत्नी संग फोटो शेयर कर लिखा- हम हनीमून पर नहीं हैं

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की है. उनकी शादी 24 जनवरी को हुई है. वरुण अभी आने वाली फिल्म भेड़िया (Bhediya) की शूटिंग (Shooting) में बिजी हैं. वे अपनी फिल्म की शूटिंग इस समय अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) की खूबसूरत वादियों में कर रहे हैं. ऐसे में वो अपनी पत्नी के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं. लेकिन उनकी पत्नी ने इसका भी तरीका खोज निकाला है. वे उनकी शूटिंग साइट (Shooting site) पर ही पहुंच गई. जहां दोनों ने काफी मस्ती की है. वरुण ने खुद इन तस्वीरों को शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल झील में एक नाव पर बैठकर राइड का लुत्फ उठा रहे हैं. ऐक्टर ने इस पोस्ट के साथ लिखा, ‘हम हनीमून पर नहीं हैं.’ वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज भी शेयर किए हैं. जिसमें वह वोट चलाने वाले व्यक्ति से बात कर रहे हैं. वहीं, उनके साथ नताशा दलाल और अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रद्धा कपूर ने कमेंट किया
तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वरुण ने भूरे रंग की विंटर कोट पहनी है, तो वहीं नताशा ने ग्रे कलर की कोट पहन रखी है. ये तस्वीर अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) की लग रही है, हालांकि वरुण ने पोस्ट में लोकेशन का जिक्र नहीं किया है. इस फोटो को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तीन घंटे के अंदर ही इस पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस तस्वीर पर 6 हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रद्धा कपूर जैसी कई सेलीब्रिटी ने इस फोटो पर कमेंट किए हैं.

Next Post

ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे विक्टर एक्सेलसन

Sun Mar 21 , 2021
बर्मिंघम। डेनमार्क के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी विक्टर एक्सेलसन ने ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। एक्सेलसन ने सेमीफाइनल मुकाबले में हमवतन एंडर्स एंटोनसन को 16-21, 21-7 और 21-17 से हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। फाइनल में अब एक्सेलसन का सामना मलेशिया के ली […]