Samsung कंपनी ने भारत में पेश किया Galaxy A32 फोन, फीचर्स है आकर्षक

लंबे समय के इंतजा के बाद आखिरकार स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपना लेटेस्‍ट व दमदार Samsung Galaxy A32 को भारत में शानदार फीचर्स के साथ लांच कर दिया है । आपको जानकारी के लिए बता दें कि सेमसंग कंपनी Samsung Galaxy A32 स्‍मार्टफोन को पिछले दिनों ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था । Samsung Galaxy A32 स्‍मार्टफोन कई बेहतरीन फीचर्स से लैस किया गया है । इस स्मार्टफोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा यह 90Hz रिफ्रेश रेट, डॉल्बी एटमॉस और 5,000mAh बैटरी जैसे फीचर्स से लैस है। ग्लोबल मार्केट में इसे 4G और 5G दोनों वेरिएंट में लॉन्च किया गया है ​जबकि भारत में केवल 4G सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy A32 स्‍मार्टफोन फीचर्स
Samsung Galaxy A32 एंड्राइड 11 ओएस पर काम करता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6GB रैम दी गई है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी चाज दी गई है और कंपनी का दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज 20 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकती है।

Samsung Galaxy A32 स्‍मार्टफोन कीमत और ऑफर
Samsung Galaxy A32 को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 21,999 रुपये है। इसमें 6GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसे Awesome Black, Awesome White, Awesome Blue और Awesome Violet कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के साथ दिए जा रहे लॉन्च ऑफर की बात करें तो HDFC Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 2,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। जिसके बाद यूजर्स इसे 19,999 रुपये में खरीद सकेंगे। यह सुविधा ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही उपलब्ध होगी।

Next Post

खाद्य मंत्रालय विनिवेश से 29000 हजार करोड़ जुटाएगा

Mon Mar 22 , 2021
नई दिल्ली। खाद्य मंत्रालय के तहत काम करने वाली केंद्रीय भंडारण निगम और फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया जैसी कंपनियां तीन साल की अवधि में विनिवेश, रेंट और जमीन की बिक्री से 29 हजार करोड़ रुपये जुटाएगी। राजस्व प्राप्त करने का यह लक्ष्य केंद्र सरकार के रेवेन्यू टार्गेट के तहत तय […]