जाकिर खान ने बताएं स्टैंड-अप कॉमेडियन होने की खास बातें

मुंबई। स्टैंड-अप कॉमेडियन (Stand-up comedian) जाकिर खान (Zakir Khan) ने स्टैंड-अप कॉमेडियन (Stand-up comedian) होने के बारे में सबसे दिलचस्प बात का खुलासा करते हुए कहा है कि यह ऐसी चीज है जिसमें तुरंत प्रतिक्रिया मिलती है और यह उसे सुंदर बनाता है. जाकिर ने बताया, ‘प्रतिक्रिया पाने का वह समय ही सबसे सुंदर चीज होती है. आप एक लाइन कहते हैं और आधे सेकंड में आपको रिएक्शन(Reaction) मिलता है. आपको तुरंत पता चल जाता है कि आपकी लाइन ने काम किया या नहीं. आप प्रतिक्रिया को सिर्फ आधे सेकंड में देख सकते हैं. यह सबसे सुंदर चीज है.’

 

स्टैंड-अप कॉमेडियन (Stand-up comedian) जाकिर खान (Zakir Khan) अब अपनी हिट सीरीज ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) के दूसरे सीजन के साथ वापस आ गए हैं. यह पिछले सीजन से कितना अलग होगा? इस पर जाकिर ने कहा, ‘पिछले सीजन में ‘चाचा विधायक है हमारे’ का ओरिजिन था. यह सीजन इस कहानी को आगे ले जाता है.

इसके अलावा इस बार कहानी में एक लव ट्राइंगल भी है.’ इस सीरीज में सनी हिंदुजा, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अभिमन्यु सिंह, अलका अमीन, वीनस सिंह और ओनिमा कश्यप भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा.

बीते दिनों सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने लिखा था, ‘रॉनी भैया दूसरे सीजन के लिए वापस आ रहे हैं. इस बार वह डबल धमाल, डबल हंसी और मस्ती के साथ वापस लौट रहे हैं.’ ‘चाचा विधायक हैं हमारे 2’ (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) का पोस्टर काफी दिलचस्प है. पोस्टर पर लिखा है ‘दाल बाटी चूरमा, रॉनी भैया सूरमा’. सीरीज की कहानी इंदौर के एक लड़के रोहित पाठक यानी जाकिर खान (Zakir Khan) की है, जो जॉबलेस है और दूसरी और उसके परिवार को उसके भविष्य की चिंता लगी रहती है.

Next Post

भारतीय साहित्य जगत का अक्षत दीप स्तंभ है विप्लवी पुस्तकालय गोदरगावां

Mon Mar 22 , 2021
– सुरेन्द्र कुमार किशोरी 91 साल पहले 1930-31 का कालखंड, स्वतंत्रता संग्राम की आंच पर सुलगता राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर का इलाका, भगत सिंह की फांसी, चंद्रशेखर आजाद का बलिदान एवं बेगूसराय में आजादी के दीवाने छह युवकों की मौत से आक्रोशित, उद्वेलित और प्रेरित युवकों की टोली ने आजादी […]