संजय लीला भंसाली अपनी मां से बना रहे दूरी, जानें क्‍यों?

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले कोरोना वायरस का शिकार हुए फेमस फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का कोविड 19 का टेस्ट नेगेटिव आ गया है। लेकिन फिर भी वो अभी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग नहीं शुरू करेंगे। संजय ने फैसला किया है कि जब टेस्ट नेगेटिव आने के बावजूद जब तक उनका क्वारंटाइन पीरियड खत्म नहीं हो जाता तब तक वो अपनी मां तक से नहीं मिलेंगे और न ही अपने काम शुरू करेंगे।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘संजय लीला भंसाली शूट पर तक वापस लौटेंगे जब उनका क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो जाएगा। बल्कि इस दौरान वो अपनी मां से भी मिलने से परहेज़ करेंगे और यही सबसे बेस्ट चीज़ है जो वो इस वक्त कर सकते हैं। हां लेकिन संजय अपनी मां को अपने ऑफिस की बालकनी से देख सकते हैं जहां वो देख सकते हैं जहां वो इस वक्त क्वारंटाइन हैं। वो जब भी अपनी मां को मिस करते हैं यहां बालकनी से उन्हें देख लेते हैं’।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले संजय लीला भंसाली का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया था इसके बाद नीतू कपूर ने इस बात की जानकारी दी कि उनके बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रहीं आलिया भट्ट ने भी अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया था, लेकिन उनका टेस्ट नेगेटिव आया था।

फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्में आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही हैं। वहीं उनके साथ अजय देवगन भी लीड रोल में नज़र आएंगे। हाल ही में फिल्म का एक टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई को रिलीज़ होगी। गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा अजय और आलिया एसएस राजामौली की फ़िल्म आरआरआर में भी नज़र आने वाले हैं। यह फ़िल्म इसी साल 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

Next Post

आईसीसी महिला टी-20 रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंची शेफाली वर्मा

Tue Mar 23 , 2021
नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा आईसीसी टी-20 महिला बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई हैं। 17 वर्षीय शेफाली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लखनऊ में जारी तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के पहले दो मैचों में क्रमशः 23 और 47 रन […]