Realme 8 सीरीज भारत में इस दिन होगी लांच, फीचर्स होंगे जबरदस्‍त

इलेक्ट्रिानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Realme अपनी नई Realme 8 सीरीज को भारत में लॉन्च करने वाली है । इस सीरीज के तहत कंपनी Realme 8 और Realme 8 Pro को पेश करेगी और ये स्मार्टफोन भारत में 24 मार्च को दस्तक देंगे। लॉन्च से पहले इनके फीचर्स से जुड़े टीजर्स सामने आ चुके हैं। वहीं पिछले दिनों ही कंपनी ने इन्हें प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया। यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर जाकर इस सीरीज के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके साथ ही अब Flipkart पर इसकी सेल डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। Realme 8 और Realme 8 Pro भारत में 24 मार्च को शाम 7.30 बजे लॉन्च किए जाएंगे। वहीं Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन 25 मार्च को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होंगे और इनकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

संभावित कीमत और प्री-बुकिंग
अब सामने आई लीक्स के अनुसार Realme 8 की शुरुआती कीमत 15,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। जबकि Realme 8 Pro को भारत में 25,000 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अगर आप इन स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग करना चाहते हैं तो Flipkart पर जाकर कर सकते हैं। प्री-बुकिंग सुविधा 22 मार्च तक जारी रहेगी। Realme 8 और 8 Pro को खरीदने के लिए यूजर्स को 1,080 रुपये की कीमत वाला Flipkart Electronic Gift वाउचर खरीदना होगा। इसके बाद सेल के दिन लॉग-इन करना होगा, जहां आपको एक कूपन मिलेगा। फोन खरीदने के 10 दिनों के अंदर Realme Buds Air Neo ब्लूटूथ हेडसेट को छूट पर खरीदा जा सकेगा।

Realme 8 और Realme 8 Pro: संभावित फीचर्स
Realme 8 और Realme 8 Pro को लेकर कंपनी अभी तक कई टीजर जारी कर चुकी हैं। जिसके मुताबिक Realme 8 Pro में 108MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में सुपर एमोलेड फुल स्क्रीन मिलेगी। इसके अलावा फोन में 65W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं Realme 8 को MediaTek Helio G95 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 30W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Next Post

Volkswagen Taigun एसयूवी जल्‍द देगी दस्‍तक, जानें संभावित फीचर्स

Tue Mar 23 , 2021
आज के इस आधुनिक युग में टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में वाहन निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक चार पाहिया वाहन पेश कर रही है । अब वाहन निर्माता कंपनी VolksWagen भी अपनी मिड-साइज़ 5 सीटर एसयूवी Taigun के प्रोडक्शन मॉडल से इस महीने 24 मार्च को पर्दा उठाने जा रहा […]