आईपीएल : 29 मार्च से अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू करेगा आरसीबी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) 09 अप्रैल से शुरू हो रहे लीग के 14वें संस्करण की तैयारियों के लिए 29 मार्च से अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू करेगा। टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन ने उक्त जानकारी दी।

आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी एक वीडियो में माइक हेसन ने ट्रेनिंग कैंप के तारीख की घोषणा की। 14वें सीजन में आरसीबी का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ है।

वीडियो में हेसन ने कहा, ”इस साल का आईपीएल पिछले साल से काफी अलग है। यूएई में खेले गए 13वें सीजन में खिलाड़ी लंबे समय तक एक साथ रहे थे लेकिन इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से दूर थे। वहीं इस साल खिलाड़ी लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में 14वें सीजन में खेलना उनके लिए मुश्किल नहीं होगा।”

इसके साथ ही माइक हेसन ने यह भी बताया है कि टीम के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स आगामी 28 मार्च को भारत पहुंच रहे हैं और वह क्वारंटीन के बाद ट्रेनिंग का कैंप का हिस्सा बनेंगे। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। टूर्नामेंट का समापन 30 मई को होगा।

Next Post

युवराज ने आज ही के दिन तोड़ा था ऑस्ट्रेलिया के चौथी बार विश्व कप जीतने का सपना

Wed Mar 24 , 2021
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह और भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज का दिन काफी यादगार है। आज ही के दिन 24 मार्च, 2011 को युवराज ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत चौथी बार ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप खिताब जीतने की उम्मीदों को खत्म […]