आईपीएल : मुंबई के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाएंगे एडम जाम्पा

नई दिल्ली। रॉयल्स चेलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के स्पिन गेंदबाज एडम जाम्पा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण का पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। 09 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में आरसीबी का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर जाम्पा अपनी शादी के कारण इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।

आरसीबी के क्रिकेट निदेश माइक हेसन ने फ्रेंचाइजी के ट्विटर पेज पर वीडियो पोस्ट कर इसकी पुष्टि की।

हेसन ने बोल्ड डायरिस से कहा, “पहले मैच के लिए हमारे पास सभी विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होंगे। जाम्पा की शादी होने जा रही है। उनके लिए यह काफी महत्वपूर्ण समय है और इस बात से फ्रेंचाइजी अवगत था। हम इसका सम्मान करते हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छा समय बिताएंगे। जब भी जाम्पा टीम में शामिल होंगे वह टूर्नामेंट में अपना योगदान देंगे।”

बता दें कि आईपीएल की शुरुआत 09 अप्रैल से हो रही है और इसका समापन 30 मई को होगा। खास बात यह है कि इस बार आईपीएल में कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी।

Next Post

पीएफ में 5 लाख तक का अंशदान टैक्स फ्री

Wed Mar 24 , 2021
नई दिल्ली। भविष्य निधि (पीएफ) में 5 लाख रुपये तक के कर्मचारियों के अंशदान पर मिलने वाले ब्याज को टैक्स फ्री कर दिया गया है। सरकार ने पीएफ पर ब्याज को टैक्स फ्री करने के संबंध में कर्मचारियों के अधिकतम सालाना अंशदान की सीमा को ढाई लाख रुपये से बढ़ाकर […]