मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटे एंडी मरे

लंदन। विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे ने चोट के कारण मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। आयोजकों ने इसकी जानकारी दी।

33 वर्षीय मरे ने मियामी ओपन का खिताब 2009 और 2013 में जीता था। उन्हें विश्व रैंकिंग में 118वें स्थान पर होने के कारण टूर्नामेंट में वाइल्डकार्ड एंट्री दी गई थी।

इससे पहले 23 बार की ग्रैंड स्लेम विजेता अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने भी मियामी ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। सेरेना सर्जरी से उबरने में समय लगने के कारण इस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया।

सेरेना ने एक बयान में कहा,”मियामी मेरे लिये एक विशेष टूर्नामेंट है,क्योंकि यह मेरा घर है। मैं दुखी हूं कि इस साल प्रसंशकों को नहीं देख सकूंगी। लेकिन मैं जल्द ही वापसी के लिए उत्सुक हूं।”

बता दें कि सेरेना और एंडी मरे के अलावा नोवाक जोकोविच, राफेल नडाल और रोजर फेडरर ने भी इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

Next Post

आज मनाई जा रही है रंगभरनी एकादशी , ये है व्रत का महत्‍व

Wed Mar 24 , 2021
आमलकी एकादशी 2021 (Amalaki Ekadashi ) 24 मार्च यानि आज है ।  धार्मि‍क मान्‍यता के अनुसार फाल्गुन मास (Falgun Mass) के शुक्ल पक्ष की एकादशी को आमलकी एकादशी  (Amalaki Ekadashi ) मनाई जाती है। यह तिथि हिंदू धर्म में अत्याधिक महत्व रखती है। मान्यता है कि इस दिन भगवान विष्णु […]