योगी बोले, पश्चिम बंगाल में लागू होगी सख्‍त कानून व्‍यवस्‍था, करेंगे अपराध मुक्‍त

कोलकाता । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की भाजपा (BJP) की सरकार की तर्ज पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भी सख्त कानून व्यवस्था लागू करने की चेतावनी देते हुए योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और यहां अपराधियों को चुन-चुन कर हिसाब किया जाएगा।

योगी गुरुवार को पूर्व मेदिनीपुर जिले की बहुचर्चित नंदीग्राम सीट पर भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए योगी आदित्यनाथ यहां पहुंचे थे। यहीं से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की उम्मीदवार हैं।

जनसभा में ममता पर तीखा प्रहार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में तृणमूल के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 02 मई के बाद सबका हिसाब होगा। योगी ने कहा कि माकपा और टीएमसी का भ्रष्टाचार का फल फूल रहा है। टीएमसी के गुंडे यहां खूनी खेल रहे हैं। योगी ने कहा कि 35 दिन के बाद टीएमसी के गुडों को सबक सिखाया गया। यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल में 02 मई के बाद दीदी का जाना तय है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पूर्व मेदिनीपुर की जनसभा के बाद दक्षिण 24 परगना के सागर विधानसभा क्षेत्र में भी एक जनसभा को संबोधित किया। यहां योगी ने कहा कि बंगाल की धरती सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की धरती है। कभी चैतन्य महाप्रभु ने अपनी भक्ति से पूरे क्षेत्र से और रामकृष्ण परमहंस ने अपनी भक्ति से नयी ऊंचाइयां दी। बंगाल की धरती ने देश को वंदे मातरम गीत दिया, यहां से नेताजी सुभाष चंद्र बोस और डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने आजादी को नयी ऊंचाइयां दी थी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस, माकपा और टीएमसी ने बंगाल को बर्बाद कर दिया। टीएमसी के गुंडे यहां आराजकता का माहौल पैदा कर रहे हैं। अब ज्यादा दिन नहीं है। 35 दिन बाद बंगाल में टीएमसी की सरकार नहीं, बल्कि भाजपा की सरकार होगी और टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजों में लाया जाएगा। टीएमसी के गुंडे तोलाबाजी करके विकास के पैसे को हड़पने का काम करते हैं। योगी ने कहा कि दीदी अब भगवा कपड़े से घबराने लगी है।

Next Post

डब्ल्यूएफआई ने सीनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के लिए की 8 पहलवानों की घोषणा

Thu Mar 25 , 2021
नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) ने सीनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के लिए फ्री स्टाइल और ग्रीको रोमन स्टाइल में चार-चार पहलवानों का चयन किया गया है। फ्री स्टाइल वर्ग में रविंदर (61 किग्रा), करण (70 किग्रा), नरसिंह यादव (79 किग्रा) और संजीत (92 किग्रा) का चयन किया गया है। […]