‘थलाइवी’ के निर्देशक vijay ने Kangna को कर दिया था रिजेक्ट, जानें क्‍या था कारण?

मुंबई। चौथी बार बेस्ट एक्ट्रेस(Best actress) का राष्ट्रीय पुरस्कार (National award) जीत चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) कंगना रणौत (Kangana Ranaut) वैसे ही सुर्खियों में हैं। वहीँ, थलाइवी (Thalaivi) के ट्रेलर(trailer) सामने आने बाद उन्हें खूब तारीफें मिल रहीं। 23 मार्च को कंगना के जन्मदिन वाले दिन ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता (J. Jayalalitha, late Chief Minister of Tamil Nadu) के अभिनेत्री से पॉलिटिशन बनने के पूरे सफर को दिखाया गया है। जयललिता के रोल में दिखीं कंगना दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं।

ट्रेलर देखकर साफ पता चलता है कि अभिनेत्री ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्म के लिए लुक से लेकर भाषा तक, अभिनेत्री ने हर चीज पर बारीकी से काम किया है। लेकिन ये बात आपको जानकर हैरानी होगी की इस फिल्म डायरेक्टर विजय ने अभिनेत्री को साउथ इंडियन भाषा को ठीक से न बोल पाने की वजह से रिजेक्ट कर दिया था।

इस बात का खुलासा कंगना ने खुद ट्रेलर लॉन्च इवेंट में किया है कि वो ठीक से तमिल नहीं बोल पा रही थीं इसलिए डायरेक्टर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। दरअसल, इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने अभिनेत्री से सवाल किया कि ये एक बहुभाषीय फिल्म है तो आपको तमिल और तेलुगु बोलने कितनी परेशानी हुई?

इसपर कंगना ने बताया, ‘मैंने तमिल और तेलुगु सीख ली है, लेकिन अब भी एकदम ठीक तरीके से नहीं बोल पाती हूं। तमिल एक बहुत ही कठिन भाषा है संस्कृत की तरह। मैं अब इस फिल्म का हिस्सा हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि विजय सर अब भी मेरी भाषा से पूरी तरह खुश हैं। जब मैं रोल के लिए सलेक्ट हो गई थी तब भी विजय सर तमिलनाडु में ऑडिशन ले रहे थे, लेकिन वो वहां भी खुश नहीं थे। फिर इन्हें हैदराबाद में परफेक्ट क्रिस्टल क्लियर वॉइस मिल गई तो इन्होंने मुझे रिजेक्ट कर दिया।’

बता दें कि ये फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में जयललिलता के जीवन के बारे में दिखाया जाएगा। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Next Post

फिल्म निर्माता रमेश तौरानी निकले कोरोना पॉजिटिव, लगा चुके हैं वैक्सीन

Thu Mar 25 , 2021
नई दिल्ली । फिल्म निमार्ता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है. बता दें, बीते दिनों ही उन्होंने कोविड वैक्सीन (Covid vaccine) लगवाई थी. अब उन्होंने इंस्टा पोस्ट में बताया कि वह वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद […]