ऑरलियंस मास्टर्स बैडमिंटन : क्वार्टरफाइनल में पहुंची अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी

ऑर्लियंस। भारतीय महिला युगल जोड़ी अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी (Indian women’s couple duo Ashwini Ponnappa and N Sikki Reddy) ने यहां चल रहे ऑरलियंस मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अश्विनी और सिक्की को दूसरे दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया की फेबरियाना कुसुमा और अमालिया प्रातिवी के खिलाफ बाई मिला जिसके बाद इन्होंने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

अश्विनी और सिक्की ने बुधवार को डेनमार्क की एमैली मगेलुंड और फ्रेजा रावन को 21-9, 17-21, 21-19 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई थी। विश्व बैडमिटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बताया कि एक खिलाड़ी के कोरोना से संक्रमित होने के बाद इंडोनेशिया की महिला युगल जोड़ी हट गई।

बीडल्यूएफ ने कहा, “खिलाड़ी को होटल के कमरे में आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। वह अपनी युगल खिलाड़ी के साथ काफी करीब थी जिसके बाद उनकी जोड़ीदार को भी अलग कमरे में क्वारेंटीन रहने के लिए कहा गया है।” बीडब्ल्यूएफ ने हालांकि युगल जोड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन कुसुमा और प्रातिवी एकमात्र इंडोनेशियाई खिलाड़ी हैं जो अपने दूसरे दौर का मुकाबला नहीं खेल सकीं।

Next Post

अब एनआईए वाजे के साथ दिखी संदिग्ध महिला की तलाश में जुटी

Thu Mar 25 , 2021
नई दिल्ली । उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक माह पहले विस्फोटक से भरी गाड़ी मिलने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। उक्त मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) अब एक संदिग्ध महिला महिला की तलाश कर रही है। जिसे मुख्य […]