हादसे में तीन जवान जिंदा जले, दो जवानों की हालत गंभीर

श्रीगंगानगर। प्रदेश के भारत-पाकिस्तान सीमा से लगते श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना इलाके में बुधवार रात हुए एक बड़े हादसे में तीन जवानों की जलने से मौत हो गई। 
श्रीगंगानगर पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि सेना की एक जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई, जिससे उसमें आग लग गयी। जिससे जिप्सी में सवार सेना के तीन जवानों की जलने से मौत हो गई। हादसा सूरतगढ़-छतरगढ़ रोड पर इंदिरा गांधी नहर की 330 आरडी के पास बुधवार आधी रात के करीब हुआ। हादसे में दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रोमा अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया है।
सैन्य सूत्रों के अनुसार ये जवान बठिंडा की 47 यूनिट के हैं, जो युद्धाभ्यास के लिए सूरतगढ़ आए हुए थे। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक तीन जवान जिंदा जल चुके थे। ग्रामीणों की सूचना पर राजियासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अन्य गंभीर घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रोमा अस्पताल ले जाया गया। (हि.स.)

Next Post

सचिन वाजे ने भी स्‍वीकारी 00 करोड़ वसूली के लक्ष्य की बात

Thu Mar 25 , 2021
मुंबई । उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया (Antilia) के पास विस्फोटक लदी कार खड़ी करने के मामले में एनआईए (NIA) की गिरफ्त में आए सचिन वाजे (sachin vaje) ने भी पूर्व पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह के आरोपों की पुष्टि कर दी है। सूत्रों का कहना है कि […]