पैकेट बंद खाने में कीड़े परोस रही कंपनियां, देखें तस्‍वीर

लॉस एंजिल्स। जरा सोचिए आप सुबह नाश्ते के लिए जैसे ही अनाज का पैकेट खोलते हैं आपको उसके अंदर कीड़े(Prawn) का आधा हिस्सा मिल जाए तो आपके लिए वो सुबह कैसी होगी. अच्छी तो नहीं ही होगी, है ना? कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका (US) में एक शख्स के साथ जिसने इसकी जानकारी सोशल मीडिया (social media) पर दी जिसके बाद वो तस्वीरें वायरल हो गईं.
एक ट्विटर यूजर ने जैसे ही पकाने के लिए पैकेट से एक कटोरी अनाज को बाहर निकाला उसमें एक झींगे की पूंछ (Prawn tail) दिखाई दे रही थी. 41 वर्षीय हास्य कलाकार और लेखक जेन्सन कार्प (comedian and writer Jansen Karp)ने सोमवार सुबह लॉस एंजिल्स (Los angeles) में अपने पसंदीदा दालचीनी टोस्ट क्रंच (Cinnamon Toast Crunch) को पैकेट से एक कटोरे में निकाला. इसी दौरान कीड़े की पूंछ बॉक्स से बाहर निकल गई. जब उन्होंने आगे की जांच की, तो उन्हें बॉक्स में एक और पूंछ मिली.
कार्प ने इसकी शिकायत की और पैकेट बंद इस अनाज को बेचने वाली कंपनी जनरल मिल्स को एक मेल भेजा और पूरे मामले की जानकारी ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट कर दी. उन्हें ट्विटर पर ही कंपनी की तरफ से उसकी जगह दूसरा पैकेट देने की पेशकश की गई जिसे कार्प ने अस्वीकार कर दिया.
हालांकि, कंपनी ने इसपर सफाई दी जो लोगों को बेहद अजीबोगरीब लगी. कंपनी ने एक बयान जारी करके कहा कि झींगा पूंछ वास्तव में चीनी के गांठ (क्लंप) थे. हालांकि, कार्प यह मानने के लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद लोगों ने इस पर कंपनी को खूब कोसा.
इसके बाद कंपनी ने दालचीनी टोस्ट क्रंच के परीक्षण के लिए सामग्री भेजने के लिए ट्विटर पर कार्प से संपर्क किया, लेकिन उनके दावों को खारिज करने के बाद उन्होंने उन पर भरोसा नहीं किया. उन्होंने उत्पाद की जानकारी दिए बिना ही उस अनाज के पैकेट को स्थानीय पुलिस स्टेशन में ले जाने के लिए कहा.

Next Post

Gmail, Google Pay, और Chrome हुआ क्रैश, ये सेटिंग कर करें दोबारा इस्‍तेमाल

Thu Mar 25 , 2021
नई दिल्ली। कुछ दिन पहले WhatsApp और अब Google के कई ऐप क्रैश हो गए. इनमें Gmail, Google Pay, Google Chrome शामिल हैं, जिसके चलते कई यूजर्स परेशान रहे. मोबाइल पर ना तो वे Gmail ओपन कर पा रहे थे और ना ही Google Pay और Chrome का इस्तेमाल कर […]