डब्ल्यूएफआई ने सीनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के लिए की 8 पहलवानों की घोषणा

नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) ने सीनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के लिए फ्री स्टाइल और ग्रीको रोमन स्टाइल में चार-चार पहलवानों का चयन किया गया है।

फ्री स्टाइल वर्ग में रविंदर (61 किग्रा), करण (70 किग्रा), नरसिंह यादव (79 किग्रा) और संजीत (92 किग्रा) का चयन किया गया है। ग्रीको रोमन स्टाइल के लिए संदीप (55 किग्रा), नीरज (63 किग्रा), कुलदीप मलिक (72 किग्रा) और हरप्रीत (82 किग्रा) का चयन किया गया है। दो गैर ओलंपिक भार वर्ग, फ्री स्टाइल और ग्रीको रोमन स्टाइल के चयन ट्रायल यहां इंदिरा गांधी स्टेडियम में हुए।

गौरतलब है कि सोमवार को डब्ल्यूएफअई ने कजाखस्तान में नौ से 18 अप्रैल तक होने वाले एशियाई ओलंपिक क्वालीफाइंग इवेंट और सीनियर एशिया कुश्ती चैंपियनशिप के लिए पांच महिला पहलवानों के नाम की घोषणा की थी। जिन पहलवानों का चयन किया गया उनमें सीमा (50 किग्रा), अंशू मलिक (57 किग्रा), सोनम मलिक (62 किग्रा), निश (68 किग्रा) और पूजा (76 किग्रा) के नाम शामिल हैं।

Next Post

ऑरलियंस मास्टर्स बैडमिंटन : क्वार्टरफाइनल में पहुंची अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी

Thu Mar 25 , 2021
ऑर्लियंस। भारतीय महिला युगल जोड़ी अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी (Indian women’s couple duo Ashwini Ponnappa and N Sikki Reddy) ने यहां चल रहे ऑरलियंस मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अश्विनी और सिक्की को दूसरे दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया की फेबरियाना कुसुमा […]