फिल्म ‘दबंग 3’ की हीरोइन Saiee Manjrekar बड़ा झटका, जानें क्‍या हुआ

मुंबई। फिल्म ‘दबंग 3’ में सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन रहीं अभिनेत्री सई मांजरेकर (Actress Saiee Manjrekar) की अगली फिल्म का यहां रविवार को होने वाला कार्यक्रम कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों के चलते रद्द कर दिया गया है। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की शहादत पर बनी फिल्म ‘मेजर’ के निर्माताओं के मुताबिक इसकी नई तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।

मुंबई में हुए आतंकी हमले (Terrorist Attacks in Mumbai) के दौरान मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की शहादत और उससे पहले उनके प्रेरक जीवन की झलकियां पेश करने जा रही इस फिल्म में निर्माता, निर्देशक व अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई ने अहम किरदार निभाया है। ये सई की फिल्म ‘दबंग 3’ के बाद दूसरी फिल्म होगी और इस पर मुंबई की पूरी फिल्म इंडस्ट्री की निगाहें टिकी हैं।

फिल्म ‘मेजर’ अभी तक के हिसाब से 2 जुलाई 2021 को रिलीज होनी है। फिल्म में शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में हैं। सशी किरण टिक्का इस फिल्म के निर्देशक हैं और अभिनेता अदिवि शेष फिल्म की शीर्षक भूमिका में दिखाई देंगे।

Next Post

उप्र : सतीश वाराणसी और असीम अरुण कानपुर में बने पहले पुलिस कमिश्नर, 26 आईपीएस का तबादला

Fri Mar 26 , 2021
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने आईपीएस ए. सतीश गणेश को वाराणसी और असीम अरुण को कानपुर का पहला नया पुलिस कमिश्नर बनाया गया। इससे पहले लखनऊ और नोएडा में पुलिस कमिश्नर तैनात किए गए थे। इसी दौरान कई जिलों के पुलिस कप्तान बदले गए हैं। गुरुवार को कैबिनेट में कानपुर […]