एएफसी महिला फुटबॉल एशिया कप 2022 का आयोजन 20 जनवरी से

नई दिल्ली। एएफसी महिला फुटबॉल एशिया कप 2022 का आयोजन 20 जनवरी से छह फरवरी 2022 तक नवी मुंबई, अहमदाबाद और भुवनेश्वर में किया जाएगा। एशिया फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) और स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) ने उक्त जानकारी दी।

प्रतियोगिता के मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम, अहमदाबाद के ट्रांस्टेडिया और भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

एएफसी के महासचिव दातो विंदसोर जॉन ने एक बयान में कहा, “एशिया में महिला फुटबॉल विश्व स्तरीय है और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) और एलओसी ने इस टूर्नामेंट के आयोजन के लिए बेहतरीन आयोजन स्थल को चुना है।”

उन्होंने कहा, “एएफसी, एआईएफएफ, एलओसी और तीन मेजबान शहरों का आभारी है जिन्होंने इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन की प्रतिबद्धता जाहिर की है। हमें विश्वास है कि इस टूर्नामेंट से भारत में महिला फुटबॉल काफी विकसित होगा।”

एआईएफएफ के अध्यक्ष और फीफा काउंसिल के सदस्य प्रफुल पटेल ने कहा, “हम भारत में एएफसी महिला एशिया कप के आयोजन के लिए उत्साहित हैं। अहमदाबाद, भुवनेश्वर और नवी मुंबई ने फुटबॉल इंफ्रास्ट्रकचर को अपग्रेड करने के लिए काफी काम किया है।” एएफसी महिला एशिया कप के क्वालीफायर्स 13 से 25 सितंबर 2021 तक खेले जाएंगे।

Next Post

देशभर में खुले रहे बाजार, सामान्‍य दिनों की तरह हुआ कारोबार : कैट

Fri Mar 26 , 2021
नई दिल्‍ली। भारत बंद का कारोबार पर शुक्रवार को कोई असर नहीं पड़ा है। बाजार में सामान्‍य गतिविधियां हुईं। ये दावा कन्‍फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) का है। हालांकि, देश के कई राज्‍यों में कुछ दुकानें बंद हैं, लेकिन जरूरत का सामान मिल रहा है। कारोबारी संगठन ने किसान […]