चिल्ला समेत सभी बॉर्डर पर तैनात भारी पुलिस व अर्धसैन्य बल तैनात

नई दिल्ली। किसान आंदोलन के तहत किसान मोर्चा ने आज भारत बंद के आह्वान पर दिल्ली के सभी इलाकों में सुरक्षा बल तैनात हैं। दिल्ली के चिल्ला बॉर्डर समेत सभी बॉर्डर पर सुरक्षा के भारी इंतजामात हैं।

दिल्ली पुलिस के एडिशनल प्रवक्ता अनिल मित्तल ने बताया कि चिल्ला बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, सिंधु बॉर्डर पर स्थानीय पुलिस के साथ अर्धसैन्य बल को तैनात किया गया है।

दिल्ली मेट्रो ने बताया कि पुलिस के निर्देश पर टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के साथ-साथ पंडित श्रीराम शर्मा, बहादुर गढ़ सिटी और ब्रिगेडियर होशियार सिंह पर प्रवेश और निकासी को बंद रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि चिल्ला बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन (भानू) कृषि कानूनों के विरोध में पिछले कई दिनों से अपना विरोध दर्ज करा रहा है। एक पहले यानी गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन ने भारत बंद की घोषणा की थी।

किसान संगठनों द्वारा भारत बंद के ऐलान को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक बैठक हुई थी, जिसमें सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई थी। (हि.स.)

Next Post

शेयर बाजार में लौटी रौनक, हरे निशान पर खुले सेंसेक्स और निफ्टी

Fri Mar 26 , 2021
मुम्बई। घरेलू शेयर बाजार में लगातार दो दिन की गिरावट के बाद सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को शेयर बाजार हरे निशान पर खुला। इसके बाद बाजार में तेजी जारी है। सुबह 10.33 बजे सेंसेक्स 511.34 अंकों के उछाल के साथ 48951.46 पर और निफ्टी 165.95 अंक ऊपर […]