Amazefit T-Rex Pro स्‍मार्टवाच भारत में पेश, जानें कीमत से लेकर फीचर्स सबकूछ

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Amazefit ने को अपने मिलिट्री सर्टिफाइड आउटडोर स्मार्टवॉच Amazefit T-Rex Pro स्‍मार्टवाच को जबरदस्‍त फीचर्स के साथ भारत में लांच कर दिया है । कंपनी के मुताबिक, अमेजफिट टी-रेक्स प्रो सबसे किफायती मिलिट्री सर्टिफाइड रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच माना जाता है। अमेजफिट टी-रेक्स प्रो ने मिलिट्री मानक (एमआईएल-एसटीडी-810) के 15 रेगुलेशन को पास किया है। इसके तहत स्मार्टवॉच को टी-रेक्स के साथ अत्यधिक तापमान 70 सेल्सियस ताप से माइनस 40 तक की ठंड के साथ अन्य कई प्रकार की स्थितियों का सामना करना पड़ा।

100 Plus sports modes
स्मार्टवॉच को 100 Plus sports modes के साथ पैक किया गया है, जो इनडोर आउटडोर से लेकर साइकिल चलाने से लेकर स्कीइंग अन्य कई गतिविधियों के लिए यूजर्स के प्रदर्शन पर नजर रखता है। स्मार्टवॉच में डिस्प्ले एसपीओ2 के साथ 1।3 इंच की एएमओएलईडी स्क्रीन (360 गुणा 360 पिक्सल) फीचर भी दिया गया है।

Amazefit T-Rex Pro  कीमत व उपलब्‍धता
Amazefit T-Rex Pro स्‍मार्टवाच बात करें कीमत की तो 12,999 रुपये की कीमत के साथ लांच किया। Amazefit T-Rex Pro स्‍मार्टवाच टी-रेक्स वाच का अपग्रेड वर्जन है, जिसे सीईएस 2020 के दौरान वैश्विक स्तर पर लांच किया गया था। स्मार्टवॉच 28 मार्च से अमेजन (Amazon) के साथ-साथ इन डॉट अमेजफिट डॉट कॉम पर भी उपलब्ध होगी।

Amazefit T-Rex Pro स्‍मार्टवाच खास फीचर्स
स्मार्टवॉच में 360×360 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1।3 इंच का ऑल्वेज-ऑन एचडी एएमओलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्‍मार्टवॉच 10 एटीएम वॉटर रजिस्टेंस (10 atm water registrations) के साथ आती है। इस वॉच में बेहतर हेल्थ ट्रैकिंग के लिए बायो ट्रैकर 2 पीपीजी बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर (Bio Tracker 2 PPG Bio-Tracking Optical Sensor), हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, थ्री-ऐक्सिस ऐक्सेलरेशन सेंसर, जाइरोस्कोप सेंसक के अलावा कई सेंसर भी दिए गए हैं। वॉच की एक खास बात है कि इसमें रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग आउटडोर इनडोर स्पोर्ट्स (Swimming outdoor indoor sports) समेत 100 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। वॉच में दोनों तरफ दो-दो बटन दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 जीपीएस मिलता है।

कलर ऑप्‍शन
वॉच को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन डेजर्ट ग्रे, मीटियोराइट ब्लैक स्टील ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है। वॉच में 390एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह बैटरी चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगाती है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर यह वॉच 18 दिन तक का बैकअप दे सकती है।

Next Post

माफिया मुख्तार अंसारी को क्‍यों यूपी लाना चाहती है योगी सरकार, जानें कारण?

Sat Mar 27 , 2021
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल के माफिया डॉन और बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी (Mafia MLA Mukhtar Ansari) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से तगड़ा झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को यूपी लाने के लिए प्रयागराज (Prayagraj) की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (MP/MLA Special Court) में दो […]