अमित शाह की अपील: नेताजी, गुरुदेव, श्यामा प्रसाद के सपनों का बंगाल बनाने के लिए वोट करें

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की चुनावी लड़ाई का पहला चरण शनिवार को शुरू हो गया है। सुबह 7:00 बजे से ही राज्य के 30 विधानसभा क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान की शुरुआत हुई है। रातभर हुई हिंसा और तनाव के बीच चुनाव हो रहे हैं जिसकी वजह से डरे-सहमे लोग कम संख्या में घरों से निकल रहे हैं। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने बांग्ला भाषा में ट्वीट कर राज्य के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में घरों से निकलकर मतदान करने की अपील की है।

 

उन्होंने शनिवार सुबह ट्वीट किया, “मैं पश्चिम बंगाल के पहले चरण के मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि वे बंगाल के गौरव को बहाल करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में वोट डालें। आपका एक वोट सुभाषचंद्र बोस, गुरुदेव टैगोर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महापुरुषों के विचारों के अनुसार बंगाल के निर्माण के सपने को साकार करेगा।”

Next Post

पश्चिम बंगाल में सुबह 9 बजे तक 7.72 फीसदी मतदान

Sat Mar 27 , 2021
कोलकाता । शनिवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पांच जिलों की 30 विधानसभा सीटों (Assembly seats) पर हो रहे मतदान (vote) में पहले दो घंटे के दौरान 7.72 फ़ीसदी की वोटिंग हुई है। चुनाव आयोग (election Commission) की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि सुबह 9:00 […]