Boat Airdopes 621 TWS इयरफोन्‍स इन आकर्षक फीचर्स के साथ भारत में पेश, इतनी है कीमत

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपन Boat ने अपने लेटेस्‍ट Boat Airdopes 621 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स को कई शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इन ईयरफोन्स को लेकर दावा किया गया है कि यह 150 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। कंपनी का कहना है कि इन ईयरफोन्स के केस को पावर बैंक के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा, इस ऑडियो डिवाइस में फास्ट पेयरिंग के लिए boAt की IWP टेक्नोलॉजी भी फीचर है। अन्य फीचर्स की बात करें, तो इनमें Boat सिग्नेचर साउंड, ब्लूटूथ वी5.0, बेस ड्राइवर्स के साथ-साथ गूगल असिस्टेंट और Apple का Siri वॉयस असिस्टेंट शामिल हैं।

Boat Airdopes 621 कीमत व उपलब्‍धता (price and availability)
Boat Airdopes 621 ईयरफोन्स को इंट्रोडक्टरी 2,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है, जो कि Amazon के साथ-साथ कंपनी की वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध है। कलर ऑप्शन की बात करें, तो इनमें आपको एक्टिव ब्लैक और व्हाइट फ्रॉस्ट मिलेंगे।

Boat Airdopes 621 खासियत व फीचर्स
Boat Airdopes 621 ईयरफोन्स को लेकर दावा किया गया है कि यह कुल मिलाकर 150 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। प्रत्येक ईयरबड को लेकर कहा गया है कि यह सिंगल चार्ज पर 5.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। वहीं, इसमें 35एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके केस में 2,600 mAh की बैटरी मिलती है, जो कि यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है। Boat का कहना है कि यह केस 5 से 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और 5 मिनट के चार्ज पर इसका इस्तेमाल 1 घंटे आराम से किया जा सकता है। यही नहीं, इस केस का इस्तेमाल पावर बैंक के रूप में भी किया जा सकता है और इसमें डिज़िटल स्क्रीन भी दी गई है जिसमें केस की बची बैटरी देखी जा सकती है।

Boat Airdopes 621 में टच कंट्रोल और IWP Technology फीचर की गई है, जो कि केस ओपन होते ही क्विक पेयरिंग में मदद करती है। इसमें 6mm मूविंग कॉयल ड्राइवर्स और ब्लूटूथ वी5.0 दिया गया है, जो कि 10 मीटर की दूरी पर भी एक मजबूत कनेक्शन प्रदान करता है। ईयरफोन्स वॉटर और स्वैट रसिस्टेंस के लिए IPX7 रेटेड है। इसमें हैंड-फ्री कंट्रोल के लिए गूगल असिस्टेंट और Siri voice असिस्टेंट दिया गया है।

Next Post

पुणे के फैशन स्ट्रीट की 448 दुकानें भीषण आग से जलकर खाक

Sat Mar 27 , 2021
पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में शुक्रवार की रात कैंप एरिया स्थिति फैशन स्ट्रीट (Pune’s Fashion Street) में आग लगने से छोटी-बड़ी लगभग 448 दुकानें जलकर राख ( burning 448 shops) हो गईं. मुख्य फायर टेंडर अधिकारी प्रशांत रणपासे (Chief Fire Tender Officer Prashant Ranpase) ने बताया कि करीब 9:30 बजे […]