Paresh Rawal की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, लगवा चुके थे वैक्सीन

मुंबई। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ फैल रही है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), आमिर खान (Aamir Khan) और आर. माधवन (R. Madhwan) के बाद अब एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए हैं. परेश रावल ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं.

उन्होंने ट्विटर के जरिए खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की. परेश रावल ने ट्वीट किया कि ‘दुर्भाग्यवश, मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं. बीते 10 दिन में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं.’ खास बात ये है कि परेश रावल ने दो हफ्ते पहले यानी 9 मार्च को कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने वैक्सीन लेने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी और अब संक्रमित होने की जानकारी भी साझा की है.

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन मनोज बाजपेयी और आर. माधवन अब तक इसकी गिरफ्त में आ चुके हैं. वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए रात में कर्फ्यू (night curfew Maharashtra) लगाने का ऐलान किया है.

राज्य सरकार के इस फैसले के तुरंत बाद, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लीडर्स ने रात में कर्फ्यू और प्रतिबंधों को देखते हुए शूटिंग के लिए नई रणनीति बनाई है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज (Federation of Western India Cine Employees) ने अपने सलाहकारों की आपात बैठक बुलाई है.

Next Post

टीवी स्‍क्रीन पर वापस आ रहा 'द कपिल शर्मा शो', आप भी बन सकते हैं हिस्सा

Sat Mar 27 , 2021
मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से पूरे देश को हंसाने के लिए तैयार हो रहा है. ये टीवी शो नए सेशन के साथ वापस आने के लिए बिल्कुल तैयार है.शो में इस बार पुराने चेहरों […]