श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के गेंदबाजी सलाहकार बने रहेंगे चामिंडा वास

कोलंबो। बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के गेंदबाजी सलाहकार बने रहेंगे।

बता दें कि वास ने भूमिका लेने के तीन दिन बाद ही अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी थी, और कैरेबियाई दौरे के लिए श्रीलंका के रवाना होने से ठीक पहले उन्होंने इस फैसले के बारे में बताया था। हालांकि श्रीलंका क्रिकेट ने स्थिति सौहार्दपूर्ण तरीके से हल होने की बात कही थी।

श्रीलंका क्रिकेट की ओर से जारी एक रिलीज में कहा गया है कि चामिंडा वास और श्रीलंका क्रिकेट की प्रबंधन टीम के बीच हुई एक बैठक के बाद, उनके इस्तीफे के मामलों को सुलझाया गया था। वास ने इस्तीफे का अपना पत्र वापस ले लिया और श्रीलंका क्रिकेट के लिए तेज गेंदबाजी सलाहकार के रूप में काम जारी रखने के लिए सहमत हुए, जो पद उनके इस्तीफे से पहले दिया गया था।”

वेस्टइंडीज में श्रीलंका का चल रहा दौरा 2 अप्रैल को समाप्त हो रहा है जिसके बाद श्रीलंकाई टीम 21 अप्रैल से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए बांग्लादेश की मेजबानी करने वाली हैं।

बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा पहले से ही पिछले साल निर्धारित था लेकिन कोरोना निर्देशों और क्वारंटीन के कड़े नियमों के कारण बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने श्रीलंका दौरा करने से मना कर दिया था।

Next Post

दूसरे दिन भी स्थिर रही पेट्रोल-डीजल की कीमत, जानिए अपने शहर के भाव

Sat Mar 27 , 2021
नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों ने शनिवार को भी पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई कटौती नहीं की है। गौरतलब है कि तेल कंपनियों ने लगातार दो दिनों तक तेल के दाम में कटौती की थी। इन दो दिनों में पेट्रोल 39 पैसे और डीजल 37 पैसे सस्ता हुआ […]