तृणमूल का दावा : कई मतदान केंद्रों पर कब्जा कर चुके हैं भाजपा के लोग

कोलकाता । पश्चिम बंगाल (West Bengal) में शनिवार सुबह से शुरू हुए पहले चरण के मतदान (vote) के साथ ही सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने चुनाव आयोग की भूमिका को लेकर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है।

पार्टी का आरोप है कि पश्चिम मेदिनीपुर (West Medinipur) के कई मतदान केंद्रों पर भाजपा (BJP) के लोगों ने कब्जा जमा रखा है और पीठासीन अधिकारी समेत अन्य चुनाव कर्मी भी चुनावी धांधली में मदद कर रहे हैं। इसके खिलाफ टीएमसी के 10 सांसदों ने राज्य चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है। दोपहर 12:00 से इन सांसदों के आयोग दफ्तर पहुंचने का कार्यक्रम है।

पश्चिमी मेदिनीपुर (Western Medinipur) के श्यामनगर अंचल में भाजपा (BJP) पर बूथ कब्जा करने का आरोप लगा है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने कहा है कि गड़बड़ेता विधानसभा के श्यामनगर अंचल में भाजपा समर्थक पोलिंग बूथ में घुस गये हैं। मतदाताओं को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। पार्टी ने कहा है कि दिन में 12 बजे पार्टी के ये सांसद राज्य निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करेंगे और अपनी चिंताओं से अवगत कराएंगे। पार्टी के सांसद चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेंगे। अपने एक बयान में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने एकबार फिर सेंट्रल फोर्स के जवानों पर भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए आम मतदाताओं को डराने-धमकाने का आरोप लगाया है।

Next Post

ताइवान की खाड़ी में चीन ने दिखाई दबंगई, सीमा में घुसे 20 लड़ाकू विमान

Sat Mar 27 , 2021
ताइपेई । चीन ने ताइवान (Taiwan) में हालिया समय की सबसे बड़ी घुसपैठ की है. शुक्रवार को 20 चीनी लड़ाकू विमान ताइवान की जल सीमा में घुस आए और अपनी दबंगई दिखाई. चीन (China) के इस कदम से ताइवान की खाड़ी में तनाव बढ़ गया है. खुद ताइवान (Taiwan) की […]