रायपुर जिला कांग्रेस के संयुक्त महामंत्री विष्णु साहू की कोरोना से मौत

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में जहां 2600 से ज्यादा मरीज मिले, वहीं 22 लोगों की मौत भी हुई है। कोरोना के कहर के बीच अकेले रायपुर में 09 लोगों की मौत हुई है। कोरोना ने आज एक कांग्रेस नेता की भी जान ले ली। मृतक विष्णु साहू श्याम नगर तेलीबांधा के रहने वाले थे।

रायपुर शहर जिला कांग्रेस के संयुक्त महामंत्री विष्णु साहू की कोरोना से मौत हो गयी। 44 साल के विष्णु कांग्रेस के सक्रिय नेता थे। पार्टी ने संगठन में कई जिम्मेदारी दी थी। बताया जा रहा है कांग्रेस नेता 14 मार्च को रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट देखने वो गए थे, लौटने के बाद से ही वो असहज महसूस कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पोजेटिव आयी थी।

उन्हें तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सांस लेने में तकलीफ ज्यादा बढ़ने लगी। आज इलाज के दौरान विष्णु साहू की मौत हो गयी। विष्णु साहू की मौत पर कांग्रेस नेताओं सहित कई अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी श्रद्धांजलि दी है।

Next Post

तृणमूल का दावा : कई मतदान केंद्रों पर कब्जा कर चुके हैं भाजपा के लोग

Sat Mar 27 , 2021
कोलकाता । पश्चिम बंगाल (West Bengal) में शनिवार सुबह से शुरू हुए पहले चरण के मतदान (vote) के साथ ही सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने चुनाव आयोग की भूमिका को लेकर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है। पार्टी का आरोप है कि पश्चिम मेदिनीपुर (West Medinipur) के […]