सिंगापुर के प्रधानमंत्री ने विदेशी कर्मियों को लेकर चिंताओं पर ध्यान देने की जरूरत पर जोर दिया

सिंगापुर । सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली एच लूंग ने रविवार को विदेशी वर्क परमिट धारकों को लेकर सिंगापुर के लोगों की चिंताओं को दूर करने की जरूरत पर जोर दिया। देश के लोगों में प्रवासी पेशेवरों के हाथों नौकरियां गंवाने को लेकर चिंता बढ़ रही है।

प्रधानमंत्री ली ने सोमवार को मनाए जाने वाले सिंगापुर के 56 वें राष्ट्रीय दिवस से पहले टेलीविजन के जरिए एक सार्वजनिक संबोधन में कहा कि सिंगापुर के लोग समझते हैं कि सिंगापुर को उस प्रतिभा और विशेषज्ञता का स्वागत करने की जरूरत है जिसकी देश की अर्थव्यवस्था को आवश्यकता है।

उन्होंने कहा, “हमें वर्क परमिट (काम करने की मंजूरी) धारकों को लेकर सिंगापुर के लोगों की चिंताओं को दूर करना चाहिए।” प्रधानमंत्री ने कहा, “वर्क परमिट धारक हमारी अर्थव्यवस्था का विस्तार करने और हमारे लिए अधिक अवसर पैदा करने में मदद करते हैं। जब हम अपने स्वयं के कार्यबल को दुनिया भर के कौशल के साथ जोड़ते हैं तो इससे ज्यादा कंपनियों को यहां निवेश करने में मदद मिलती है और देश के लोगों के लिए रोजगार के ज्यादा अवसर पैदा होते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चार कंपनियों के आईपीओ खुलेंगे, 14,628 करोड़ रुपये जुटाने पर जोर

Sun Aug 8 , 2021
नयी दिल्ली । आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) बाजार में आयी तेजी के बीच चार कंपनियां कुल 14,628 करोड़ रुपये से अधिक की राशि जुटाने के लिए अगले सप्ताह अपना आईपीओ लाने जा रही हैं। देवयानी इंटरनेशनल, कृष्णा डायग्नोस्टिक्स, विंडलास बायोटेक और एक्सारो टाइल्स ने पिछले हफ्ते 3,614 करोड़ रुपये जुटाने […]