पुजारा- रहाणे के खराब फॉर्म पर विराट ने तोड़ी चुप्‍पी, बचाव में कही ये बात

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में आज से पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शुरू होने जा रहा है. पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 278 रन बनाए थे. लेकिन चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अंजिक्य रहाणे का लगातार नाकाम होना टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है. कप्तान विराट कोहली ने हालांकि पहली बार अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के खराब फॉर्म पर चुप्पी तोड़ी है.

अंजिक्य रहाणे के मेलबर्न में लगाये गये शतक को छोड़ दिया जाए तो ये तीनों पिछले दो साल से बड़ी पारियां नहीं खेल पाये हैं. कोहली और पुजारा इस बीच अपनी अच्छी शुरुआत को शतक में नहीं बदल पाये हैं. चेतेश्वर पुजारा ने पिछले तीन साल से टेस्ट क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है, जबकि कप्तान विराट कोहली भी पिछले दो साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं.

कप्तान विराट कोहली हालांकि अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के फॉर्म को चिंता का विषय नहीं मानते हैं. कप्तान ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि यह चिंता का विषय है. मुख्य रूप से हमारा ध्यान इस पर नहीं है कि व्यक्तिगत खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं बल्कि इस पर है कि सामूहिक रूप से वे टीम को कितनी मजबूती देते हैं.”

बेस्ट खिलाड़ियों को दिया जाएगा मौका
विराट कोहली का कहना है कि टीम का सारा ध्यान बेस्ट खिलाड़ियों को मौका देने पर होना चाहिए. कप्तान विराट कोहली ने आगे कहा, ”आपकी सर्वश्रेष्ठ और सबसे मजबूत बल्लेबाजी यूनिट क्या है जिसे आप मैदान पर उतार सकते हो.”

कप्तान विराट कोहली के इस बयान से साफ है कि चेतेश्वर पुजारा और अंजिक्य रहाणे को दूसरे टेस्ट में भी मौका मिलेगा. इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में दूसरे टेस्ट के लिए कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग का जिम्मा संभालते हुए नज़र आएंगे. इसके अलावा हनुमा विहारी को अभी प्लेइंग 11 से बाहर ही रहना होगा.

Next Post

<h1>one hundred% Free Relationship</h1>

Thu Aug 12 , 2021
It is an X rated web site with the most fashionable digital features and gives a great atmosphere for sexual exploration. It even will get in the profiles throughout all of the Buddy Finder social media network which gives you tens of millions of potential hookups to choose from. If […]