नेटफ्लिक्स ने पोलैंड में अपने एंड्रॉइड ऐप में मोबाइल गेम्स की टेस्टिंग शुरू की

लंदन । स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह पोलैंड में अपने सदस्यों के लिए अपने एंड्रॉइड ऐप के अंदर मोबाइल गेम्स का परीक्षण शुरू करेगी। लॉन्च के समय भुगतान करने वाले ग्राहक दो गेम, स्ट्रेंजर थिंग्स 1984 और स्ट्रेंजर थिंग्स 3 को आजमा सकेंगे। शीर्षक जो पहले ऐप्पल ऐप स्टोर,गूगल प्ले और रिलीज,डेस्कटॉप और कंसोल सहित अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, नेटफ्लिक्स मोबाइल ऐप के सेंटर टैब के भीतर से ग्राहकों को गेम की पेशकश की है, फिर भी उपयोगकतार्ओं को अपने डिवाइस पर गेम इंस्टॉल करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर निर्देशित किया जाएगा। फिर खेलने के लिए, सदस्यों को अपने नेटफ्लिक्स क्रेडेंशियल्स की पुष्टि करनी होगी। वे बाद में नेटफ्लिक्स ऐप के अंदर से गेम के पेज पर प्ले पर क्लिक करके या इसे सीधे अपने मोबाइल डिवाइस से लॉन्च करके किसी भी समय गेम में वापस आ सकते हैं।

नेटफ्लिक्स के एक प्रवक्ता ने वेबसाइट के हवाले से कहा, अभी भी बहुत, बहुत शुरूआती दिन हैं और हम अपने विज्ञापनों के बिना, गेमिंग के लिए इन-ऐप खरीदारी के ²ष्टिकोण के साथ आने वाले महीनों में सर्वोत्तम संभव अनुभव देने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी वर्षों से गेमिंग में अपने निवेश का विस्तार कर रही है, एक व्यापक मनोरंजन ब्रह्मांड की संभावना को देखते हुए, जो इसके सबसे लोकप्रिय शो में शामिल है।

मोबाइल पर, नेटफ्लिक्स एलन, टेक्सास स्थित गेम स्टूडियो बोनसएक्सपी के साथ काम कर रहा है, जिसका नेटफ्लिक्स के लिए पहला गेम, स्ट्रेंजर थिंग्स: द गेम का नाम बदलकर अब स्ट्रेंजर थिंग्स: 1984 कर दिया गया है ताकि इसे दूसरों से बेहतर तरीके से अलग किया जा सके। पोलैंड में परीक्षण के शुभारंभ के साथ, नेटफ्लिक्स ने कहा कि उपयोगकतार्ओं को शीर्षक डाउनलोड करने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होगी क्योंकि वे अब विशेष रूप से ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

हालांकि, पहले से गूगल प्ले से गेम डाउनलोड करने वाले मौजूदा उपयोगकर्ता प्रभावित नहीं होंगे। वे हमेशा की तरह खेल खेलने में सक्षम होंगे या यहां तक कि इसे अपने खाता पुस्तकालय से फिर से डाउनलोड कर सकेंगे यदि वे इसे स्थापित करते थे। लेकिन नए खिलाड़ी गेम को केवल नेटफ्लिक्स ऐप से ही प्राप्त कर सकेंगे कंपनी ने कहा,परीक्षण का उद्देश्य बेहतर ढंग से यह समझना है कि मोबाइल गेमिंग नेटफ्लिक्स के सदस्यों के साथ कैसे प्रतिध्वनित होगा और यह निर्धारित करेगा कि नेटफ्लिक्स को समग्र कार्यक्षमता में और क्या सुधार करने की आवश्यकता हो सकती है।

Next Post

पूर्वोत्तर भारत में बीते पांच साल में उग्रवाद कम हुआ

Fri Aug 27 , 2021
गोआहाटी । असम राइफल्स के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल प्रदीप चंद्रन नायर ने कहा कि पूर्वोत्तर भारत में बीते पांच साल में उग्रवाद कम हुआ है, लेकिन प्रतिबंधित वस्तुओं की तस्करी में वृद्धि देखी गई है। लेफ्टिनेंट जनरल नायर ने कहा, ”पिछले साल, असम राइफल्स ने 876 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित […]