रोहित शर्मा ने कहा- शतक तो बनते रहते हैं, टीम की जीत है सबसे जरूरी

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में 59 रनों की पारी खेली थी और उनकी बदौलत टीम इंडिया मैच में वापसी करती हुई नज़र आई. रोहित शर्मा ने हालांकि कहा है कि शतक से ज्यादा उनके लिए टीम महत्वपूर्ण है.

रोहित शर्मा का कहना है कि शतक का ख्याल उनके दिमाग में आखिरी में आता है. उन्होंने कहा, ”शतक के बारे में मैं सबसे आखिर में सोचता हूं. मेरे लिए यही जरूरी है कि टीम को अच्छी स्थिति में कैसे पहुंचाया जाए. शतक लग जाते हैं लेकिन टीम की जीत सबसे ज्यादा जरूरी है.

रोहित शर्मा ने कहा है कि पुजारा की इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पारी उनके अस्तित्व के लिए नहीं थी. रोहित ने कहा, “यह पारी हमारे अस्तित्व को लेकर नहीं थी. हमारा लक्ष्य स्कोर करना था और पुजारा ने यह साफ दर्शाया. जब आप शॉट इंटेंट से बल्लेबाजी करते हैं तो इससे मदद मिलती है.”

रोहित शर्मा ने आगे कहा, “वहां जाकर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है. जब आप 300 रन पीछे चल रहे हो और जिस तरह पुजारा ने बल्लेबाजी की वो दिखाता है कि हर खिलाड़ी का चरित्र और मानसिकता क्या है.”

रोहित ने स्वीकार किया कि भारत ने पहली पारी में बेहद खराब बल्लेबाजी की जहां उसकी पारी 78 रन पर ऑलआउट हुई थी. इंग्लैंड ने तीसरे दिन पहली पारी में 432 रन बनाए और उसे 354 रन की बढ़त हासिल हुई. भारत ने इसके जवाब में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट पर 215 रन बनाए थे. चेतेश्वर पुजारा 91 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Next Post

नारायण राणे का शिवसेना पर बड़ा हमला

Sat Aug 28 , 2021
मुंबई । केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने शुक्रवार को शिवसेना के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत और विनायक राउत पर हमला बोला और कहा कि ये दोनों अपनी पार्टी को अंत की ओर ले जा रहे हैं। राणे ने कहा, संजय राउत बिना मतलब के बोलते […]