Samsung ने लॉन्च किया यह जबरदस्त Smartphone


सैमसंग की इस वक्त एक से बढ़कर एक फोन उपलब्ध फोन हैं, कंपनी ने अपने स्मार्टफोन में एक और जबरदस्त फोन ऐड कर दिया है। कंपनी ने अपना Galaxy M32 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इंडिया में यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो सैमसंग के डिफ्रेंस ग्रेड नॉक्स सिक्योरिटी के साथ-साथ मीडियोटेक डाईमेंसिटी 720 प्रसेसर से लैस होगा।

कंपनी ने गैलेक्सी M32 5G फ़ास्टर स्पीड और लो लेटेन्सी के लिए बारह 5G बैंड दिया है। 5G नेटवर्क में डेटा स्पीड 4G की तुलना में 20 गुना तक तेज हो सकती है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें मीडियाटेक डाईमेंसिटी 720 प्रोसेसर दिया है जिसकी वजह से यह फोन यूजर्स को हाई-स्पीड पर्फार्मेन्स देगी।

फोन में 48एमपी क्वाड कैमरा सेट-अप दिया गया है। 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस तस्वीरों को एक एडिशनल पर्स्पेक्टिव प्रदान करता है, 5MP का मैक्रो लेंस है, 2MP का डेप्थ कैमरा है। सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसमें हाई 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ शानदार 6.5 इंच एचडी+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है, जो स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमिंग के लिए बिल्कुल सही है। गैलेक्सी M32 5G में वायर्ड और ब्लूटूथ हेडसेट पर डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी है जिससे यह यूज़र्स को बेहतरीन ऑडियो और सिनेमाई अनुभव देता है।

इसके कीमत की बात करें तो सैमसंग ने गैलेक्सी M32 4जी वेरिएंट को जून महीने में 6,000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किया था। अब 5G वेरिएंट ने 5,000 एमएएच बैटरी क्षमता के साथ भारतीय बाज़ार में दस्तक दी है। गैलेक्सी M32 5G के 6GB, 128GB वैरिएंट के लिए 20,999 रुपए और 8GB 128GB वैरिएंट के लिए बायर्स को 22,999 रुपए चुकाने होंगे। इसके साथ ही ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 2000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक भी मिलेगा।

Next Post

मुगल सल्‍तनत की कहानी The Empire पर फूटा यूजर्स का गुस्‍सा

Sat Aug 28 , 2021
मुगल सल्‍तनत की एक और कहानी ‘द एंपायर’ डिज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर रिलीज हो चुकी है। ये वेबसीरीज एलेक्स रदरफोर्ड के उपन्यास ‘एम्पायर ऑफ द मुगल: रेडर्स फ्रॉम द नॉर्थ’ पर आधारित है। इस सीरीज से कुणाल कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा डीनो मोरिया, शबाना […]